फिल्म की रिलीज से पहले एक साथ नजर आए शहनाज और सलमान
फिल्म की रिलीज से पहले एक साथ नजर आए शहनाज और सलमान
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी मूवी  किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka bhai Kisi Ki jaan) को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट भी पास आने लगी है, वैसे-वैस फिल्म के स्टार्स 'किसी का भाई किसी की जान' के प्रमोशन के लिए और मेहनत भी करने में लगे हुए है। कल यानी 18 अप्रैल को सलमान खान ने भी इस मूवी का प्रमोशन शुरू किया है। सलमान खान की नई फोटोज भी देखने के लिए मिली है। इन सब के उपरांत अब शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) ने इंस्टाग्राम हैंडस से भाईजान की नई तस्वीर शेयर की है। जो जमकर वायरल होने वाली है।

शहनाज गिल के साथ नजर आए सलमान खान: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज से पहले ही बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। इस मूवी को लेकर एक बाद एक अपडेट्स भी सुनने के लिए मिलने लगी है। अभी हाल ही में मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है। जिसके उपरांत सलमान खान ने मूवी का प्रमोशन करना शुरू कर दिया। इसी दौरान सलमान खान की एक नई फोटो सामने आई है। इस तस्वीर में बॉलीवुडबी अभिनेता सलमान खान शहनाज गिल के साथ दिखाई दे रहे है। 

 

जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज गिल सलमान खान की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। शहनाज गिल अपनी पहली मूवी को लेकर बहुत खुश है। सलमान खान और शहनाज गिल की सामने आई फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होने लगी है। 

कभी फटे हुए जूते तो कभी चप्पल में शूट पर आ जाते है सलमान, पलक तिवारी ने खोला हैरान कर देने वाला खुलासा

राघव चड्ढा संग शादी की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

सेम- सेक्स -मैरिज पर बोले विवेक अग्निहोत्री- ये जरुरत है...क्राइम नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -