क्या हनी सिंह और टीना के रिश्ते में आ गई है दरार..?
क्या हनी सिंह और टीना के रिश्ते में आ गई है दरार..?
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) ने अभी हाल ही अपने लाइफ की नई शुरूआत भी कर दी है। बहुत लंबे समय तक बॉलीवुड की दुनिया से बाहर रहने के उपरांत एक बार फिर वापसी की तैयारी भी करने में लगे हुए है। हनी सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लेकर भी खासा चर्चा में बने हुए है। हनी सिंह का एक वीडियो सामने भी सामने आ चुका है, जिसमें एक्ट्रेस -मॉडल टीना थडानी के साथ दखाई दे रहे है। जिसके उपरांत से इन दोनों के अफेयर को लेकर खबरें सामने आने लग गई है। जिसके उपरांत इन दोनों को कई इवेंट में साथ देखा गया। लेकिन अब इन दोनों को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है, जिसने फैंस के होश उड़ा दिए है।

टीना थडानी और हनी सिंह का हुआ ब्रेकअप!: खबरों का कहना है कि सिंगर-रैपर यो यो हनी सिंह और टीना थडानी एक बार फिर चर्चाओं में आ चुके है। पहले इन दोनों की अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। अब इनके ब्रेकअप को लेकर रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। खबरों का कहना है कि मुताबिक हनी सिंह और टीना थडानी के बीच सब सही नहीं चल रहा है। 

 

खबरों का कहना है कि हनी सिंह और टीना थडानी दोनों अब अलग रह रहे है। इतना ही खबरों में कहा जा रहा है कि दोनों ने एक-दूसरे के साथ वाली सभी तस्वीरें को भी डिलीट कर दिया हैं। इस खबर के सामने आने के बाद हनी सिंह और टीना थडानी के फैंस बहुत दुखी नजर आ रहे हैं। 

कभी फटे हुए जूते तो कभी चप्पल में शूट पर आ जाते है सलमान, पलक तिवारी ने खोला हैरान कर देने वाला खुलासा

राघव चड्ढा संग शादी की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

सेम- सेक्स -मैरिज पर बोले विवेक अग्निहोत्री- ये जरुरत है...क्राइम नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -