अनंतनाग में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़, आतंकियों ने ली घर में पनाह
अनंतनाग में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़, आतंकियों ने ली घर में पनाह
Share:

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। यहां पर लश्कर ए तैयबा के कमांडर बशीर लश्करी और अन्य आतंकी संभावित तौर पर छिपे हुए हैं। इन लोगों ने एक घर में पनाह ली हुई है। ऐसे में सुरक्षाबल ने क्षेत्र की घेराबंदी कर ली है और अभी भी सुरक्षा बल क्षेत्र में तैनात है। बशीर लश्करी वही आतंकी है जिसे एसएचओ फिरोज डार की शहादत के लिए जिम्मेदार माना जाता है।

हालांकि क्राॅस फायरिंग में एक महिला मारी गई। आतंकी अनंतनाग जिले के डेलगम में घिर गए। आतंकियों को लेकर सुरक्षा बलों ने खोज अभियान की शुरूआत की इसी दौरान यह जानकारी सामने आई कि आतंकी एक घर में छिपे हैं। सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच फायरिंग हुई। फायरिंग अभी भी रहरहकर हो रही है।

सुरक्षाबल का आॅपरेशन यहां पर जारी है। गौरतलब है कि जून माह में आतंकियों द्वारा 6 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गई थी। इस हेतु बशीर लश्कर को जवाबदार बताया गया। बशीर को लेकर यह कहा गया था कि आतंकी बशीर सुर क्षा बल के हाथ से बचकर निकल गया था। हालांकि सुरक्षा बलों द्वारा बशीर को कोकरनाग गांव में घेर लिया गया था मगर उसके 2 साथ और बशीर तीनों ही बचकर निकल गए थे।

पाकिस्तान ने पुंछ में किया सीज़फायर का उल्लंघन

आतंक की फंडिंग के मामले में अलगाववादियों को NIA ने दिल्ली तलब किया

DSP की हत्या मामले में अब तक 5 गिरफ्तार, नार्थ श्रीनगर के SP को हटाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -