यूपी के रिटायर्ड पुलिसकर्मी पर की गई फायरिंग, बाल -बाल बची जान

Jun 11 2021 01:00 PM
यूपी के रिटायर्ड पुलिसकर्मी पर की गई फायरिंग, बाल -बाल बची जान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में बदमाशों ने एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। गोली लगने से रिटायर्ड पुलिसकर्मी जख्मी हो गया। जांच रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर 4 अपराधियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। जिसके बाद से 2 अपराधियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जबकि बाकी दो की तलाश जारी है।

घटना प्रतापगढ़ के सांगीपुर थाना इलाके की है। जहां पूरबदेउम गांव में कुछ लोगों ने रिटायर्ड पुलिस निरीक्षक विनय चंद्र शुक्ल को गुरुवार को गोली मार कर जख्मी किया। विनय उत्तर प्रदेश पुलिस निरीक्षक पद से स्वैच्छिक रिटायर्ड हैं। उन्होंने इलज़ाम लगाया कि गांव के सत्यम शुक्ला सहित 4 लोगों ने उन्हें गोली मारी, जिससे वह जख्मी हो गए। मेडिकल जांच रिपोर्ट और रिटायर्ड पुलिस निरीक्षक की शिकायत के आधार पर सत्यम सहित 4 अपराधियों के विरुद्ध केस दर्ज कर दिया गया है। पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए केस में दो आरोपियों को दबोचा जा चुका है। फिलहाल उनसे पूछताछ की कर रहे है।

वहीं, गोली मारने की वारदात में शामिल अन्य 2 आरोपी भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस का बोलना है कि जल्द ही दोनों हिरासत में लिया जाएंगे। फिलहाल आरोपियों के विरुद्ध  मामला दर्ज कर लिया गया है। सूचना  के मुताबिक, फायरिंग की वारदात में विनय चंद्र बाल-बाल बच गए। उन्हें हल्की चोट पहुंची है। गनीतम रही कि उन्हें गंभीर चोट नहीं आई है। घटना के बाबत जिले के SP ने बयान दिया है।

चीन ने 6 भारतीय कंपनियों के इम्पोर्ट पर लगाया बैन, बोला- इसमें कोरोना है

पायलट ही नहीं बल्कि वसुंधरा भी बन रही है परेशानी का कारण, जानिए आखिर क्यों हुआ इनाम का एलान

‘सोशलिज्म’ से शादी करेंगी ममता बनर्जी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मैरिज कार्ड