घर में सो रहे युवक पर बदमाशों ने किया हमला, हालत नाज़ुक
घर में सो रहे युवक पर बदमाशों ने किया हमला, हालत नाज़ुक
Share:

रेवाड़ी: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ती जा रही जुर्म की वारदात से आज पूरादेश परेशान है. हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जिसके कारण लोगों के दिल और दिमाग में दहशत बढ़ने लगी है. और तो और आज हर किसी की जवान पर बस एक ही सवाल है की आज के समय में हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं. वहीं आज हम आपके एक ऐसा ही केस लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आपका दिल कांप उठेगा.

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक शख्स पर बाइक सवार 5 बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियों से हमला करना शुरू कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. शख्स की हालत नाजुक बताई जा रही है और उसे PGI  रेफर कर दिया गया हैं. इस वारदात को डिफेंस कॉलोनी में अंजाम दिया गया. रात के अंधेरे में बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने घर में घुसकर व्यक्ति पर बेहरमी से गोलिया बरसाना शुरू कर दिया.

मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर जांच की जा रही है. प्राथमिक जांच में इस बात का पता चला है कि उसकी पत्नी के प्रेमी द्वारा पति पर हमला किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. मौके पर पहुंची थाना मॉडल टाउन पुलिस ने आसपास के CCTV फुटेज लेकर जांच करना शुरू कर दिया है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि रविवार की रात करीब 2:00 बजे 5 बदमाश डिफेंस कॉलोनी पहुंचे और घर की दीवार कूद कर सो रहे युवक पर ताबड़तोड़ गोलिया चलना शुरू कर दिया. परिजनों ने शोर मचाया तो बदमाश वहां से भाग निकले, लेकिन सुनील को 2 गोलियां लग चुकी थीं. परिजनों ने सुनील को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां से उसे PGI रेफर करवा दिया गया है.

मध्यप्रदेश की सियासत के 'निराले' खेल, कोई हुआ पास तो कोई फेल

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को हुआ कोरोना, अस्पताल में हुए भर्ती

उत्तर प्रदेश: राज्यसभा की खाली दो सीट के लिए बीजेपी को है उम्मीदवार की तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -