पुंछ में फिर शुरू हुई फायरिंग, अब तक 6 आतंकी ढेर
पुंछ में फिर शुरू हुई फायरिंग, अब तक 6 आतंकी ढेर
Share:

पुंछ : जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। मंगलवार सुबह 7 बजे फायरिंग रूक गई, जिसके बाद अब सेना उस भवन में दाखिल होने की तैयारी कर रही थी, जहां आतंकी छिपे हुए है। मगर थमी हुई फायरिंग फिर प्रारंभ हो गई और सुरक्षाबलों को आतंकी भवन में दाखिल होने से रोकते रहे। मुठभेड़ को लेकर जानकारी सामने आई है कि अब तक 6 आतंकियों को मार दिया गया है।

दरअसल दो दिन से एनकाउंटर चल रहा है। इस आॅपरेशन में एक काॅन्स्टेबल शहीद हो गए। सेना को अल्लाहपीर क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी इसी दौरान सेना ने आॅपरेशन चलाया तो आतंकियों के साथ उसकी मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक सबइंस्पेक्टर और एक नागरिक घायल हो गए, जबकि पुलिस काॅन्स्टेबल शहीद हो गया। जम्मू - कश्मीर पुलिस के डीजीपी के. राजेंद्र कुमार ने कहा कि पुंछ एनकाउंटर में जो 4 आतंकी मारे गए हैं उनके शव जब्त हो गए हैं तो दूसरी ओर 2 आतंकियों को लेकर शव बरामद होने बाकी हैं। सेना भवन में दाखिल होने से पहले पूरी टोह ले रही थी कि फिर से फायरिंग प्रारंभ हो गई।

माना जा रहा है कि भवन में कुछ आतंकी और हैं। इन आतंकियों को रोकने के लिए सेना ने भवन को घेर लिया है। इस मामले में यह जानकारी सामने आई है कि पुंछ में जो आतंकी एनकाउंटर मारे गए हैं, वो 10 सितंबर को दाखिल हुए थे। माना जा रहा है कि आतंकी ईद के दौरान कोई बड़ा धमाका करने की फिराक में थे। आतंकियों के पास से पुंछ में कोई खुफिया नक्शा भी मिला।

कश्मीर में ईद पर पहली बार लगा कर्फ्यू

पाकिस्तान में हिंदू लड़की को बेचा, जबरन हुआ निकाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -