पाकिस्तान में हिंदू लड़की को बेचा, जबरन हुआ निकाह
पाकिस्तान में हिंदू लड़की को बेचा, जबरन हुआ निकाह
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदूओं पर अत्याचार होने का वाकये बढ़ते ही जा रहे हैं। अब सिंध प्रांत के मीरपुर शहर से एक हिंदू लड़की को 50 हजार रूपए में पुलिस द्वारा जफर मंसूरी को बेच दिए जाने और जबरन उसका धर्म परिवर्तन करवाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार मंसूरी ने जो निकाहनामा तैयार करवाया है वह निकाहनामा ऐसा है जिस पर कोई गवाहनामा नहीं है। अनिला बागरी का धर्म परिवर्तन करवा दिया गया है इसे अब शाइमा मंसूरी नाम दिया गया है। इस लड़की का अपहरण कर लिया गया था।

हालांकि दबाव के बाद पुलिस ने लड़की का पता लगाया। जब यह मामला बढ़ गया तो एसएसपी मसूद बंगेश ने हेड क्लर्क सज्जाद काजी को निलंबित कर दिया। सज्जाद काजी जांच पूरी होने तक निलंबित रहेंगे। दरअसल इस लड़की अनिला बागरी को पुलिस स्टेशन के हेड क्लर्क सज्जाद काजी ने अपने दोस्त जफर मंसूरी को बेच दिया था।

हालांकि इस मामले में अधिक कुछ नहीं किया जा सका है लेकिन भारतीय मीडिया को वहां के हिंदू जानकारी दे रहे हैं। उनका कहना है कि यहां पर हिंदू लड़की को अपहृत करना, उनके साथ बलात्कार करना और जबरन धर्म परिवर्तन करवाना साथ ही उनसे शादी करवाना तंत्र में आ गया है। पाकिस्तान बनने के बाद से ही ऐसा हो रहा है।

काॅरिडोर की रक्षा के लिये पाकिस्तानी सेना का सहारा

रूस-अमेरिका जाकर राजनाथ पाक पर बढ़ायेंगे दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -