इस शो के सेट पर लगी आग, यह एक्ट्रेस कर रही थी शूटिंग
इस शो के सेट पर लगी आग, यह एक्ट्रेस कर रही थी शूटिंग
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो बहुत शानदार है. ऐसे में टीवी के पॉपुलर शो बहू बेगम को भी इन दिनों लोग पसंद कर रहे हैं लेकिन इस शो के सेट पर 9 सितंबर को अचानक आग लग गई और जब ये हादसा हुआ तब सीरियल की कास्ट भी सेट पर ही थी. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक बहू बेगम का सेट मुंबई के अंधरी में एसजे स्टूडियोज में लगा था, जहां आग लग गई और इन सभी के बीच राहत की बात ये है कि ये आग ज्यादा बड़ी नहीं थी, इसलिए इस पर तुरंत काबू पा लिया गया.

वहीं इस आग से कोई हानि नहीं हुई है और सीरियल की कास्ट और क्रू सुरक्षित है. आपको बता दें कि बहू बेगम के सेट पर ये आग करीब दोपहर 3 बजे लगी थी, इस दौरान बेगम रजिया मिर्जा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिमोन सिंह अपने सीन की शूटिंग कर रही थीं. हाल ही में एक वेबसाइट को सूत्र ने बताया कि ''ये एक छोटी आग थी और भगवान की कृपा से, इसमें किसी को कोई चोट नहीं पहुंची. ये एक बैटरी ब्लास्ट था और इसके पास कुछ कपड़े थे, जिन्होंने आग पकड़ ली.

सभी आर्टिस्ट्स और क्रू मेंबर्स को तुरंत सेट से बाहर निकाला गया और अग्निशामक यंत्र की मदद से आग की लपटों पर समय रहते काबू पा लिया गया. सेट का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है, लेकिन कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ.'' आप सभी को यह भी बता दें कि बहू बेगम एक रोमांटिक सीरियल है, जो भोपाल के एक मुस्लिम परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है. वहीं इस शो में कुंडली भाग्य फेम अरिजीत तनेजा, डायना खान और समीक्षा जयसवाल लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

धनुष बाण चलाती हुईं नजर आईं हिना खान, फिल्म के सेट से शेयर की तस्वीरें

गणेशोत्सव के लिए कुछ इस तरह तैयार हुई है टपु सेना

बेटे के सामने सनी देओल का खुलासा, बताया पहली डेट पर क्या किया था ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -