गणेशोत्सव के लिए कुछ इस तरह तैयार हुई है टपु सेना
गणेशोत्सव के लिए कुछ इस तरह तैयार हुई है टपु सेना
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आजकल गणेशोत्सव की धूम दिख रही है. ऐसे में शो में गणेश स्थापना की तैयारी चल रही हैं और इसी बीच सेट से "टपु सेना" की तस्वीरें सामने आ गई हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर गणेसोत्सव सेलिब्रेट करते हुए टपु सेना के फोटोज वायरल हो रहे हैं जो बहुत शानदार लग रहे हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में टपु सेना स्काई ब्लू और व्हाइट कलर की आउटफिट में बेहद स्मार्ट लग रही है और सभी का अंदाज खूबसूरत दिखाई दे रहा है.

वहीं गोकुलधाम सोसायटी में हर बार गणेश उत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है इस बात से तो आप वाकिफ ही होंगे. ऐसे में टपु सेना हर बार सरप्राइज डेकोरेशन करती हैं और इस बार भी टपु सेना ने कुछ शानदार डेकोरेशन की है लेकिन अब तक उसकी तस्वीरें सामने नहीं आई है. वैसे टपु सेना की इन तस्वीरों ने सभी का दिल जीत लिया है और इनकी ड्रेस को देखकर गणेश पंडाल की थीम का कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है. आप देख सकते हैं इन फोटोज में टपु सेना पंडाल के बाहर खड़ी नजर आ रही है.

वहीं पीछे रॉकेट दिख रहे हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद इस बार की थीम चंद्रयान से रिलेटेड है जो बहुत शानदार होने वाला है. आपको बता दें कि टपु सेना हर बार जो भी डेकोरेशन करती है वो अच्छी होने के साथ-साथ कुछ ना कुछ मैसेज भी देती है. ऐसे में इस बार भी टपु सेना ने क्या जो थीम रखी होगी वह एक शानदार मैसेज के साथ ही आएगी..

बेटे के सामने सनी देओल का खुलासा, बताया पहली डेट पर क्या किया था ?

हिना का पत्ता कट होने के बाद इन दो सेक्सी अभिनेत्रियों में लगी कोमोलिका बनने की होड़

सिड और रोशनी की जोड़ी दोबारा देखकर धड़कने लगा फैंस का दिल, दी पॉजिटिव रेटिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -