कोलतार मिक्सिंग प्लांट में अचानक लगी आग, हुई लाखों की हानि
कोलतार मिक्सिंग प्लांट में अचानक लगी आग, हुई लाखों की हानि
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश के कुल्लू शहर के बजौरा में बुधवार प्रातः कोलतार मिक्सिंग प्लांट में अचानक आग लग गई. आग के इस हादसे में दो लाख की प्रॉपर्टी जलकर भस्म हो गई, जबकि किसी तरह की जानि कोई हानि नहीं हुई है. अग्निशमन डिपार्टमेंट की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर नियंत्रण पाया. टीम ने मौके पर पहुंचकर 60 लाख की प्रॉपर्टी को खाक में मिलने से बचा लिया.

यह प्लांट जिया गांव के रहवासी कपिल राणा का था. अग्निशमन डिपार्टमेंट के सब फायर ऑफिसर दुर्गा सिंह ने कहा कि बजौरा में कोलतार मिक्सिंग प्लांट में आग से दो लाख की हानि हुई है. जबकि 60 लाख की प्रॉपर्टी को जलने से बचाया गया है. हानि की रिपोर्ट तैयार कर एडमिनिस्ट्रेशन को भेज दी गई है. वही अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं लगाया जा सका है, पुलिस द्वारा जाँच की जा रही है.

वही दूसरी तरफ राज्य में एक और कोरोना संक्रमित महिला मरीज की मौत हो गई है. महिला टांडा अस्पताल में उपचाराधीन थी. महिला कांगड़ा जिले की पालमपुर तहसील की रहने वाली थी. कोरोना से 30 की मौत हो चुकी है. राज्य में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 5132 पहुंच गया है. 1403 सक्रिय मामले हैं. अब तक 3647 मरीज ठीक हो चुके हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है, तथा इससे निपटने के हर संभव प्रयास किये जा रहे है. अतः आवश्यक है की हम अपनी सुरक्षा स्वयं करे.

देशद्रोह मामला: UAPA के तहत गिरफ्तार हुआ शरजील इमाम, बुधवार को होगी सुनवाई

यूपी सरकार का एक और मंत्री हुए कोरोना संक्रमित

हरियाणा : अगस्त में दो दिन मूसलाधार के आसार, अलर्ट जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -