करणी सेना ने किया RTO कार्यालय का घेराव, यह है वजह
करणी सेना ने किया RTO कार्यालय का घेराव, यह है वजह
Share:

नीमच से राजेन्द्र सिंह राठोड़ की रिपोर्ट

नीमच। विगत कुछ दिनों से करनी सेना और नीमच विधायक की रार बनी हुई है। जिसका कारण उनका वायरल हो रहा वीडियो है, जिसमें वे कहते हए नजर आ रहे है की ये जो करनी सेना जो विरोध कर रहे है, भटके हुए है। करनी सेना जिले में आरक्षण के खिलाफ गांव-गांव में आंदोलन कर रही है। जिसका प्रमुख उद्देश्य आर्थिक रूप से आरक्षण दिया जाए ना की जातिगत आधार पर इसके अगले चरण में 8 जनवरी को भोपाल में जंगी प्रदर्शन का आयोजन किया गया है। 

इसी संदर्भ में करनी सेना ने 20 बसों के मालिक से बात की थी। लेकिन जब इन्हें बस मालिको ने परमिट नही मिलने की बात कही तो सेना के कार्यकर्ता सीधे RTO कार्यालय पहुंच गए जंहा उन्हें कोई जवाब देने वाला नही मिला। सेना के कार्यकर्ताओं का कहना है की हमारे आंदोलन का विरोध हमारे विधायक ही कर रहे है क्योंकि भाजपा ने हमेशा हमको छला है और आज भी यही हो रहा है इसका अंजाम भाजपा को विधानसभा चुनाव में भुगतान पड़ेगा। 

साथ ही कहा की हमे भले ही परमिट दे या ना दे हम जहां 20 बसों में जाते अब 100 कारो में जाएंगे। जिसकी हिम्मत हो रोक ले, आर्थिक आरक्षण की जो आग भड़क रही है, इसमें अधिकतर भाजपा के ही लोग है जो भाजपा की नीतियों से त्रस्त हो गए है, वो चाहे आरक्षण हो या एयरोसिटी एक्ट।

प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में इंदौर में लगा 90 फीट ऊंचा कटआउट

पलक पांवड़े बिछा कर बैठा शहर, पतंग और तिरंगे से सजा बाजार

अचानक डांस करने लगा चोरी करने आया शख्स, वीडियो देख लोटपोट हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -