शान पंडित बनकर फैजल ने की हिन्दू लड़की से दोस्ती, फिर किया बलात्कार और हुई प्रेग्नेंट तो...
शान पंडित बनकर फैजल ने की हिन्दू लड़की से दोस्ती, फिर किया बलात्कार और हुई प्रेग्नेंट तो...
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक लड़के को गिरफ्तार किया है। लड़के पर आरोप है कि उसने धर्म छिपाकर पहले तो नाबालिग लड़की से मित्रता की। फिर शादी का झांसा देकर उससे कई बार बलात्कार किया। साथ ही पुलिस ने उस डॉक्टर को भी गिरफ्तार किया है जिसने बलात्कार के पश्चात्  गर्भवती हुई नाबालिग लड़की का गर्भपात करवाया था। 

घटना राजधानी भोपाल के कोलार क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार, फैजल नामक लड़के ने शान पंडित नाम बताकर पहले नाबालिग लड़की से दोस्ती की। तत्पश्चात, उसके साथ कई बार संबंध बनाए। यही नहीं, जब नाबालिग गर्भवती हो गई तो बागसेवनिया क्षेत्र के एक डॉक्टर से उसका अबॉर्शन भी करवा दिया।

वही जब नाबालिग के घरवालों को इसकी खबर लगी तो वे 13 दिसंबर को अजाक थाने में बेटी को लेकर पहुंचे। जहां नाबालिग पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी फैजल अब्बास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस को पता चला कि अपराधी ने जालसाजी करके नकली आधार कार्ड भी बनवाया है, जिसमें उसका नाम शान पंडित लिखा हुआ है। तत्पश्चात, अपराधी फैजल अब्बास को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि अपराधी ने नाबालिग लड़की का बागसेवनिया के एक क्लीनिक में गर्भपात कराया था। पुलिस ने अपराधी डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामले में कार्रवाई जारी है।

मजदूर थे पिता, खुद 10वीं में पढाई छोड़ बनाने लगे बीड़ी.., आज अमेरिका में जज बने सुरेंद्रन पटेल

'राम कभी भी कैद नहीं हुए हैं...', अमित शाह के ऐलान पर इस नेता का तंज

महज 24 घंटे में 25 मौतें...कारण सिर्फ एक बढ़ती ठंड और उसके साथ हो रही ये समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -