मिड-एयर में यूनाइटेड एयरलाइंस के विमान के इंजन में लगी आग, भारी मात्रा में गिरा मलबा
मिड-एयर में यूनाइटेड एयरलाइंस के विमान के इंजन में लगी आग, भारी मात्रा में गिरा मलबा
Share:

डेनवर से उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद, यूनाइटेड एयरलाइंस की एक फ्लाइट में शनिवार को एक ज्वलंत इंजन फेल हो गया। हवाई जहाज ने एक सुरक्षित आपातकालीन लैंडिंग से पहले एक आवासीय क्षेत्र पर भारी मलबा गिरा दिया। ब्रूमफ़ील्ड के डेनवर उपनगर में रहने वाले लोगों को उनके समुदाय के चारों ओर बिखरे हुए विमान के बड़े टुकड़े मिले, जिसमें एक बड़ा गोलाकार धातु का टुकड़ा भी शामिल था, जो एक यार्ड में उतरा था।

एयरलाइंस ने ट्विटर पर कहा, "डेनवर से होनुलुलू के लिए उड़ान UA328 ने कुछ ही समय बाद एक इंजन विफलता का अनुभव किया। प्रस्थान, डेनवर में सुरक्षित रूप से लौटा और एहतियात के तौर पर आपातकालीन कर्मचारियों से मिला। " इसमें आगे कहा गया है, "जहाज पर कोई घायल होने की सूचना नहीं है।" 

असफल इंजन के बावजूद लैंडिंग की तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो रही हैं। विमान के अंदर से शूट किए गए एक वीडियो में बोइंग 777-200 के विंग पर दाहिने इंजन को घिसते हुए और लड़खड़ाते हुए दिखाया गया है, इसका कवर पूरी तरह से गायब है क्योंकि विमान ने एक बंजर परिदृश्य पर उड़ान भरी थी। फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने कहा कि उसे एयरोप्लेन के उड़ान के रास्ते के आसपास के मलबे की खबरों की जानकारी थी। इसने आगे कहा कि एजेंसी और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड इस घटना की जांच करेंगे।

बड़ी खबर: कोरोना वैक्सीनेशन के बीच हुई स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की मांग

पोलैंड ने चेक सीमाओं पर कोरोना प्रतिबंधों को किया मजबूत

काबुल में फिर हुए दो धमाके, 2 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -