HAL में लगी भीषण आग, इस तरह दमकल कर्मीयों ने पाया काबू
HAL में लगी भीषण आग, इस तरह दमकल कर्मीयों ने पाया काबू
Share:

देशव्यापी लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) के फोर्ज एंड फाउंड्री डिवीजन में आज आग लग गई. पुराने एचएएल हवाईअड्डे के पास फाउंड्री विभाग में बुधवार तड़के एक मैग्नीशियम स्क्रैप के भंडार में आग लग गई.पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) व्हाइटफील्ड ने बताया ति कि आग पर काबू पाने के लिए आठ फायर टेंडर सेवा में लगाए गए और पूरे इलाके को बंद कर दिया गया. फिलहाल कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है.

होम आइसोलेशन में रहेंगे बिना लक्षण वाले कोरोना मरीज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) के प्रवक्ता गोपाल सुतार ने जानकारी दी थी कि पुराने एचएएल हवाई अड्डे के पास फाउंड्री विभाग में आग लगने की घटना सामने आई है. डीसीपी व्हाइटफील्ड ने कहा कि मैग्नीशियम स्क्रैप स्टॉकपाइल में आग लगी. घटनास्थल पर फिलहाल आठ फायर टेंडर लगाए गए.पूरे क्षेत्र को बंद कर दिया गया और आग पर काबू पाया गया है. फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

हरियाणा में महिलाओं से ज्यादा है संक्रमित पुरुषों की संख्या

अगर आपको नही पता तो बता दे कि शिमला के रोहड़ू क्षेत्र में दो दिन बाद फिर भयंकर अग्निकांड हुआ है.पेखा पंचायत के शिस्तवाड़ी गांव में मंगलवार सुबह चार बजे के करीब आग भड़क गई. अग्निकांड के बाद एक शख्स लापता है. 38 वर्षीय विकास के आग की चपेट में आकर जिंदा जलने की सूचना है. बताया जा रहा है विकास चिल्लाया व बचाने के लिए आवाज भी लागाता रहा. लेकिन वह लपटों के आगोश में आ गया था. शीशे टूटने की आवाज से आग लगने का पता चल पाया, तब तक आग प्रचंड हो चुकी थी. दो अन्य लोग भी जान बचाकर बाहर निकलते वक्त बुरी तरह झुलस गए.

कोटा में की बिहार बेटियों के अनशन पर सीएम नितीश ने दिया यह जबाव

नशे की लत ऐसी की गुटखा लेने के लिए 5 किमी तक का सफर तय का रहे

लोगराजस्थान में कोरोना वायरस ने पकड़ी तेजी, सामने आए 19 नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -