जोधपुर हाई कोर्ट में लगी आग, दमकलकर्मियों के पसीने छूटे
जोधपुर हाई कोर्ट में लगी आग, दमकलकर्मियों के पसीने छूटे
Share:

जोधपुर: राजस्थान उच्च न्यायालय मुख्य पीठ के जोधपुर परिसर स्थित रिकार्ड रूम में शनिवार को अचानक आग लग गई है. जिस कारण परिसर और आस-पास के क्षेत्र में अफरा तफरी की स्थिति बनी रही. आगजनी की घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची दमकल विभाग की टीम ने बड़ी मशक्कत से इस आग पर काबू पाया. 

स्थानीय लोगों ने शनिवार सुबह रिकार्ड रूम से धूंआ निकलता देख दमकल विभाग को इस बारे में जानकारी दी है. जिसके बाद दमकल विभाग के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे. दमकल कर्मियों के पास पर्याप्त संसाधन नहीं होने की वजह से आग पर नियंत्रण पाने के लिए मशक्कत करनी पड़ी. बताया जा रहा है कि उच्च न्यायालय परिसार के रिकार्ड रूम में आगजनी की वजह से काफी धुंआ भरा हुआ था. जिस वजह से दमकलकर्मियों को कमरे में जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. जहां आगजनी की घटना की वजह से रिकार्ड रूम में रखा कई साल पुराने कागज़ात जलकर खाक हो गएं.

वहीं, दमकलकर्मियों के द्वारा आग बुझाने के लिए पानी की बौछार करने से रिकार्ड रूम के पास स्थित कमरों में भी पानी पहुंच गया. जिस वजह से एफआरओ कार्यालय स्थित पाक विस्थापितों से सम्बंधित कागज़ात और फाइल पानी में भींग गए. घटना की सूचना मिलने के बाद जोधपुर हाईकोर्ट के रजिस्ट्ररी स्ट्राफ के अलावा स्थानीय उदयमंदिर पुलिस भी पहुंच गई है.

खबरें और भी:-

मानसून की सकारात्मक भविष्यवाणी के बाद शेयर बाजार को मिली मजबूती

जेट एयरवेज के 100 पायलटों समेत 500 से ज्यादा कर्मचारियों को नौकरी देगा स्‍पाइसजेट

देश में आगामी तीन सालों में बढ़ जाएगी शीतल पेय की खपत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -