बहुजन समाजजनो ने प्रताड़ित करने वालों पर की एफआईआर
बहुजन समाजजनो ने प्रताड़ित करने वालों पर की एफआईआर
Share:

बालाघाट से जुगल किशोर शर्मा की रिपोर्ट 

बालाघाट। बहुजन समाज के लोगों को प्रताड़ित करने वालों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर उनपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही किए जाने की मांग राष्ट्रीय रविदास परिषद द्वारा की गई है। जिन्होंने अपनी उक्त मांग को लेकर गुरुवार को कलेक्टर और एसपी कार्यालय में ज्ञापन सौंपते हुए उनकी इस मांग को जल्द से जल्द पूरी किए जाने की गुहार लगाई है। 

कलेक्टर कार्यालय में सौपे गए इस ज्ञापन में राष्ट्रीय रविदास परिषद के पदाधिकारियों ने प्रदेश के दमोह, राजस्थान , ददिया ,बैतूल सहित अन्य स्थानों पर हुई घटनाओं का विवरण देते हुए दोषियों पर कार्यवाही ना होने से उनके हौसले बुलंद होने की बात कही है। जिन्होंने बहुजन समाज पर अत्याचार को रोकने के लिए कड़े नियम कानून बनाने ,इन मामलों में त्वरित कार्यवाही कर आरोपियों को गिरफ्तार करने और सभी आरोपियों पर वैधानिक कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

पुलिस की गिरफ्त में  सट्टेबाज 

बालाघाट कोतवाली पुलिस ने नगर वार्ड नंबर 19 सिंधी मोहल्ला एक घर में छापा मारकर T20 क्रिकेट वर्ल्ड कप का सट्टा खिला रहे 2 सटोरियों को गिरफ्तार किया । पुलिस ने मौके एक लैपटॉप 7 मोबाइल एक पेन ड्राइव नगदी 2500 रुपए के अलावा  51 हजार रुपए के इलेक्ट्रॉनिक सामान जप्त किए है कोतवाली पुलिस ने यह कार्यवाही 9 नवंबर की रात्रि में की गिरफ्तार सटोरियों में नितिन पिता रामप्रसाद गांव में 42 व वार्ड नंबर 26 प्रेम नगर बालाघाट और आशीष उर्फ हैप्पी पिता मनोहर लाल सोमानी 31 वर्ष सिंधी मोहल्ला निवासी को गिरफ्तार किया।

'हे नाथ यदुवंशियों से इतनी दूरी क्यों!', शेरा की एंट्री पर बोले नरोत्तम मिश्रा

नहाती हुई महिला का बनाया वीडियो, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

क्या आपको भी हो गया है डेंगू? तो अपनाएं ये घरेलु नुस्खे, तुरंत मिल जाएगा निजात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -