नहाती हुई महिला का बनाया वीडियो, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
नहाती हुई महिला का बनाया वीडियो, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन से हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक शादीशुदा मुस्लिम महिला का नहाते हुए वीडियो बनाने की शर्मनाक घटना सामने आई है। अपराधी इस वीडियो के माध्यम से महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। इससे परेशान होकर पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तथा पुलिस ने युवक को बलात्कार के मामले में गिरफ्तार कर लिया। अपराधी की गिरप्तारी के बाद पीड़िता ने राहत की सांस ली है।

अपनी शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाले हामिद नाम के व्यक्ति ने नहाते वक़्त उसका वीडियो बना लिया था। बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने उसके साथ बलात्कार किया। अपराधी 2 माह से पीड़िता को प्रताड़ित कर रहा था। महिला ने इससे परेशान होकर युवक के खिलाफ कसरावद थाने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझा तथा तुरंत ही एक्शन लिया और अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। 

वही इस मामले पर एएसपी जितेंद्र सिंह ने बताया एक महिला ने अपने ही इलाके के युवक पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया। अपराधी ने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया था तथा उसे ही लीक करने की धमकी देकर 2 महीने से शारीरिक शोषण कर रहा था। अपराधी ने पूछताछ में गुनाह स्वीकार कर लिया है। अदालत में पेश कर उसे जेल भेज दिया है। मामले की आगे की तहकीकात की जा रही है।

दो कमेटी के बिच उलझ कर रह गया यह मामला, बना तनाव का माहौल

'बैगन का नाम लेकर बच्चों को खिलाई छिपकली...', 200 बच्चे हुए बीमार

'100 करोड़ की रिश्वत, डिजिटल सबूत मिटाने के लिए सिसोदिया ने बदला फोन..', शराब घोटाले में ED का खुलासा 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -