टीवी क़्वीन एकता कपूर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला
टीवी क़्वीन एकता कपूर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला
Share:

टीवी जगत की सबसे लोकप्रिय प्रोड्यूसर एकता कपूर जैसे ही अपने शो लॉक अप के समापन की तरफ बढ़ रही हैं उनकी समस्या भी बढ़ गई है क्योंकि हैदराबाद पुलिस ने कथित कंटेंट चोरी के लिए ऑल्ट बालाजी, एमएक्स प्लेयर तथा एंडेमोल शाइन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, हैदराबाद पुलिस ने इस मामले में पूछताछ आरम्भ कर दी है।

हैदराबाद मौजूद प्राइम मीडिया के प्रबंध निदेशक सनोबर बेग ने शो को रोकने की मांग करते हुए सर्वोच्च न्यायालय में एक शिकायत दर्ज की। बाद में, सिटी सिविल कोर्ट ने 29 अप्रैल से शो का प्रसारण बंद करने का आदेश दिया। वह शो के मेकर्स के साथ कानूनी लड़ाई लड़ रहे थे क्योंकि उन्होंने जेल की उनकी अवधारणा की नकल करने के लिए उनके खिलाफ कंटेंट चोरी का इल्जाम लगाया।

हाल ही में उन्होंने बोला कि यह उनके लिए हैरान कर देने वाली बात है कि शो अभी भी चल रहा है। वो हैरान हैं कि शो का प्रसारण बंद नहीं हुआ है। उन्होंने बोला, ''मुझे पुलिस का दरवाजा खटखटाना पड़ा। हैदराबाद पुलिस ने हालात को विस्तार से समझने तथा सत्यापित करने के बाद मामले में IPC की धारा 420, 406 तथा 469 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। हैदराबाद के कंचनबाग पुलिस स्टेशन में 4 मई 2022 की प्राथमिकी तथा 86ध/22 नंबर वाली प्राथमिकी में विवरण का उल्लेख है।''

डोरी पर टिकी उर्फी जावेद की ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'खुल गई तो असली पिक्चर दिख जाएगी'

शादी से पहले अनुज को सूनसान जगह पर ले जाएगा वनराज, क्या फिर एक नहीं हो पाएंगे अनुपमा-अनुज?

पूल किनारे बिकिनी पहन मोनालिसा ने लगाई आग, दिलकश अदाओं ने लूटा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -