शादी से पहले अनुज को सूनसान जगह पर ले जाएगा वनराज, क्या फिर एक नहीं हो पाएंगे अनुपमा-अनुज?
शादी से पहले अनुज को सूनसान जगह पर ले जाएगा वनराज, क्या फिर एक नहीं हो पाएंगे अनुपमा-अनुज?
Share:

टीवी के मशहूर सीरियल अनुपमा के आगामी ट्रैक में कुछ बड़े ड्रामा दिखाने वाली है। जैसा कि अब तक देखा जा चुका है कि अनुज और अनुपमा की शादी से पहले की रस्में आरम्भ हो चुकी हैं तथा इसमें गायक मीका सिंह भी सम्मिलित होंगे। अनुपमा की मेहंदी तथा संगीत के लिए पर्पल थीम के मुताबिक सजावट की गई है। काव्या बोलती है कि वह मेहंदी भी लगाएगी। वह राखी से कहती है कि क्या मेहंदी नहीं लगाओगी? इसपर राखी बोलती हैं कि वह यहां सिर्फ एन्जॉय करने आई हैं। पाखी ने कांता की प्रशंसा की जिसपर कांता बोलती है कि आखिर वह दुल्हन की मां है।

वही जीके हसमुक से पूछता है कि उसने अपनी दवाएं लीं या नहीं। हसमुक बोलता है कि वह दवाओं को नहीं भूल सकते। वह जीके से पूछता है कि क्या रिपोर्ट ठीक से रखी है। दूसर तरफ वनराज अनुज को तलाश रहा होता है। इधर अनुज और अनुपमा एक दूसरे को देखकर मुग्ध हो जाते हैं। जबकि अनुज को देखकर वनराज बात करने ही वाला है कि अनुज वहां से चला जाता है। एक ओर जीके ने हसमुख की मेडिकल रिपोर्ट को अलमारी में छिपाने का प्रयास किया है।

वही मालविका और देविका फिर उसी कमरे में एंट्री करते हैं जहां मालविका अलमारी से बक्से निकालते हुए बोलती है कि उसने शाह के परिवार के लिए गिफ्ट खरीदे हैं। संयोग से बैग के भीतर रिपोर्ट भी आकर गिर जाती है। वहीं पारस कलनावत ने बा यानी अल्पना बुच की एक फोटो साझा की है। इस फोटो में बा अपने झूले से लुढ़कती नजर आ रही हैं। अवसर पाते ही पारस कलनावत ने अल्पना की तस्वीर क्लिक कर ली। बाद में, कार्यक्रम में, लीला बापूजी की रिपोर्ट देखने ही वाली होती है कि राखी बीच में आती है तथा नाटक करते हुए शादी में भाग लेने के लिए लीला को ताना मारती है। अब आगामी ट्रैक में वनराज अनुज को सुनसान जगह पर ले जाएंगे। वहीं दूसरी ओर अनुपमा बापूजी की उन खबरों का पता लगा लेगी जो उन्हें हैरान कर देंगी। आगे क्या होगा? आज के एपिसोड में, जीके हसमुक की हेल्थ रिपोर्ट को छिपाने का प्रयास करता है। उनका कहना है कि किसी को भी किसी भी कीमत पर रिपोर्ट नहीं मिलनी चाहिए। जीके अलमारी में छिप जाता है। मालविका देविका से बोलती है कि अगर उसे अवसर मिलता तो वह मेहंदी को बर्बाद कर देती। मालविका देविका से बोलती है कि वह शाह के लिए गिफ्ट लाई है मगर वह उन्हें अनुज से छिपाकर देगी। मालविका गिफ्ट लेती है तथा हसमुक की रिपोर्ट भी एक बैग में पड़ जाती है। आगे देखिए क्या होगा।

पूल किनारे बिकिनी पहन मोनालिसा ने लगाई आग, दिलकश अदाओं ने लूटा दिल

स्टेरॉयड के कारण इस एक्टर को करवानी पड़ी चेस्ट सर्जरी

VIDEO! एक बार फिर सिंपल अंदाज में दिखी शहनाज गिल, स्टेज पर आते ही फैंस की टिक गई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -