BOLLYWOOD सिंगर अंकित तिवारी, आकृति कक्कड़ व शिल्पा राव के खिलाफ FIR दर्ज
BOLLYWOOD सिंगर अंकित तिवारी, आकृति कक्कड़ व शिल्पा राव के खिलाफ FIR दर्ज
Share:

बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगरों में शामिल हम बात कर रहे है बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी, आकृति कक्कड़ और शिल्पा राव के बारे में जिनके विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. आइये आगे जानते है आखिरकार पूरा मामला क्या है.. इनके खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज हुई है. अमेरिका की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने शो के लिए लाखों रुपए लेने के बाद मुकर जाने का आरोप लगाते हुए स्टार्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. अमेरिकी कंपनी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए सिंगर अंकित, शिल्पा और आकृति के खिलाफ FIR दर्ज करा दी है. इवेंट मैनेजमेंट कंपनी दीप वीआईपी ट्रैवेल्स ने मामला सुलझाने की काफी कोशिशों के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. मुंबई पुलिस अब इन सभी आरोपियों को थानें में बुलाकर पुछताछ करेगी. 

इवेंट मैनेजमेंट कंपनी दीप वीआईपी ट्रैवेल्स ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हमारी अंकित के कहने पर उसके भाई अंकुर के साथ उनकी डील हुई थी. डील के मुताबिक आकृति, शिल्पा और अंकित उनके लिए शो करने वाले थे. अंकित की इस कंपनी में सिंगर शिल्पा राव भी पार्टनर हैं. खुद आकृति, शिल्पा और अंकित ने शो करने के लिए हामी भरी और उनके साथ कॉन्ट्रेक्ट भी किया.

जिसके बदले में उनकी ही कंपनी ब्रदरहुड इंटरटेनमेंट ने इसके लिए 30 लाख का भुगतान किया. कंपनी का आरोप है की इसके बाद 2 साल गुजर गए लेकिन इन लोगों ने आज तक उनका शो नहीं किया. जिसके बाद अंत में हमे पुलिस थाने में इनके विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब डर्टी गर्ल विद्या को श्रीदेवी ने कहा, कहते है मुझको हवा-हवाई

'फुकरे' स्टार Ali Fazal हुए 31 साल के

श्वेता तिवारी की दूसरी शादी पर भी काली रात का साया

Bigg Boss11: लाखो कमा कर मुंह से आग उगल रही है आदर्श 'बहू' व 'भाभीजी'....

बॉयोग्राफी Beyond The Dream Girl खोलेगी हेमा मालिनी के बहुत से RAAZ...

शाहिद ने लिखा 'दिल तो बच्चा है जी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -