बच्चे की नग्न, अश्लील तस्वीर पोस्ट करने पर ऋषि के विरुद्ध मामला दर्ज
बच्चे की नग्न, अश्लील तस्वीर पोस्ट करने पर ऋषि के विरुद्ध मामला दर्ज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर जो के एक बार फिर से अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में बन चले है. वैसे भी ऋषि कपूर व विवादों का हमेशा से ही चोली दामन का साथ रहा है. अभिनेता ऋषि कपूर ने अबकी बार तो हद ही कर दी है व उनके दवारा शेयर की गई एक तस्वीर को देखकर तो शायद ऐसा ही लगता है की आखिरकार ऋषि कपूर को क्या हो गया है. आपको बता दे कि, हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर डाला जिसमें उन्होनें बच्चे की न्यूड तस्वीर पोस्ट की है. इसी को लेकर कुछ यूजर्स उस ट्वीट को मजेदार बता रहे हैं तो कुछ इसकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इसके बाद उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि इस ट्वीट को लेकर 'जय हो' फाउंडेशन नाम के एनजीओ ने ऋषि कपूर के खि‍लाफ मुंबई पुलिस कमिशनर और मुंबई साइबर सेल को शि‍कायत की है. इस शि‍कायत में उन्होंने ऋषि कपूर के खि‍लाफ जल्द से जल्द एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. अभिनेता ऋषि के खिलाफ ट्विटर पर अश्लील तस्वीर पोस्ट करने के मामले में एफआईआर दर्ज हुई है.

इस मामले में 'जय हो फाउंडेशन' एनजीओ के अध्यक्ष अफरोज मलिक ने कहा, "हम आपसे पोस्को (यौन उत्पीड़न से बच्चों की सुरक्षा) के तहत ट्विटर अकाउंट पर नाबालिग बच्चे की नग्न, अश्लील तस्वीर पोस्ट करने के लिए ऋषि कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करने और आईटी एक्ट लगाने का अनुरोध करते हैं." इस संबंध में शिकायत बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स की साइबर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

'नरगिस फाखरी' का भी झलका बेबी बम्प, तो क्या सच में..???

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -