'सुपर 30' की Wrap Up पार्टी में मृणाल ने बताया अपना किरदार

'सुपर 30' की Wrap Up पार्टी में मृणाल ने बताया अपना किरदार

बॉलीवुड निर्देशक विकास बहल की आने वाली फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है और इसके बाद पार्टी भी हुई. पार्टी में रितिक रोशन और मृणाल ठाकुर भी शामिल हुए. बताया जा रहा है फिल्म को पहले आनंद कुमार की बायोपिक बनाई जा रही थी लेकिन विवादों के बीच फंसने से अब इसे बायोपिक नही बनाया गया बल्कि साधारण फिल्म की तरह ही बनाया जा रहा है जिसकी शूटिंग खत्म कर दी गई है.

बायोपिक फिल्म नहीं है रितिक की 'सुपर 30', हुआ बड़ा बदलाव

इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर डेब्यू कर रही हैं जिसमें वो रितिक की पत्नी बनने वाली हैं. मृणाल ने अपने रोल के बारे में बताया कि वो इस फिल्म में एक कत्थक डांसर हैं जिसे सीखने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की और डांसर रेनू शर्मा से सीखा है. फ़िलहाल इसके लिए प्रैक्टिस कर रही हैं ताकि एक अच्छी डांसर बन सके. इसके पहले मृणाल टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में बुलबुल के किरदार में नज़र आ रही थी. 

क्रिकेटर की बेटी ने गाया गाना जिस पर आलिया ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्म को अब एक बायोपिक ना बना कर विकास बहल इसे बायोग्राफिकल ड्रामा ही बना रहे हैं. फिल्म में रितिक रोशन और मृणाल ठाकुर हैं और ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज़ की जाएगी. रितिक रोशन आखिरी बार 'काबिल' में नज़र आये थे जिसमें उनके साथ यामी गौतम भी नज़र आई थी.

फिल्म को काफी पसंद किया गया था इसके बाद वो 'सुपर 30' में नज़र आ रहे हैं जिसमें वो एक मैथ्स के टीचर बने हैं जिनकी क्लास सुपर 30 बच्चों को सेलेक्ट करती है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

रामायण पर आधारित होगी फिल्म 'रामयुग'