‘मुझे मारकर कहानी खत्म करो...’, आखिर क्यों मीडिया के सामने स्वप्ना सुरेश ने मांगी मौत?
‘मुझे मारकर कहानी खत्म करो...’, आखिर क्यों मीडिया के सामने स्वप्ना सुरेश ने मांगी मौत?
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल (Kerala) में सोने की तस्करी (Gold Smuggling Case) के मामले में मुख्य अपराधी स्वप्ना सुरेश (Swapna Suresh) ने मौत मांगी है। स्वप्ना सुरेश ने मीडिया के सामने भावुक होकर तथा आंसू बहाते हुए बोला, "कृपया मुझे मार डालो और अन्य लोगों को मारना बंद करो।" तत्पश्चात, स्वप्ना को दौरा पड़ा और वह गिर पड़ीं।  इससे पहले उन्होंने बोला कि पुलिस ने उनके अधिवक्ता कृष्णा राज के खिलाफ एक फेसबुक पोस्ट के लिए मुकदमा दर्ज किया तथा उसके बाद वह फिर से पत्रकारों के सामने पेश हो रही हैं।

स्वप्ना ने कहा, "मैं अभी भी इस हफ्ते के आरम्भ में दिए गए इकबालिया बयान पर कायम हूं। मैंने यह बयान इसलिए दिया, जिससे जांच एजेंसियां काम करें तथा जिन लोगों का मैंने नाम लिया है, उनकी संलिप्तता सामने आनी चाहिए।" फिर उन्होंने बोला कि शाज किरण ने कहा था कि "मेरे दोस्त सरित को पुलिस उठा लेगी तथा ऐसा ही हुआ।" स्वप्ना ने कहा, यदि आपको याद हो, तो कुछ दिन पहले मैंने बोला था कि किरण ने भी मुझसे कहा था कि मेरे अधिवक्ता (कृष्ण राज) को भी चुना जाएगा और अब ऐसा ही हुआ है, उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मैं पूछना चाहती हूं कि मामला कब दर्ज किया गया था। मेरे खुलासे के लिए मेरे खिलाफ, ऐसा क्यों है कि किरण के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया, जबकि उन्होंने भी अपने बयानों से विजयन और माकपा के राज्य सचिव कोडियेरी बालकृष्णन को बदनाम किया है।"

तत्पश्चात, स्वप्ना भावुक हो गईं और वह रोने लगीं। उन्होंने कहा, "वे मुझ पर इस प्रकार क्यों हमला कर रहे हैं? कृपया मुझे मार डालो, जिससे कहानी खत्म हो जाए। मुझे जीने का मौका दो। अब मेरे पास अधिवक्ता नहीं है तथा मेरे पास नया वकील लेने के लिए रूपये नहीं हैं।" इतना कहने के बाद स्वप्ना फर्श पर गिर पड़ीं। बाद में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। संबंधित घटनाक्रम में उनके अधिवक्ता कृष्णा राज ने कहा कि वह उनके खिलाफ दर्ज किए गए मामले से डरने वाले नहीं हैं।

रांची हिंसा को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस राज्य के लोगों ने भड़काई थी हिंसा

अफजलगंज में बड़ा हादसा, कारोबारी की दर्दनाक मौत

अनोखा हुआ दृश्य...पहली बार सामने आया घड़ियालों के प्रजनन का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -