अफजलगंज में बड़ा हादसा, कारोबारी की दर्दनाक मौत
अफजलगंज में बड़ा हादसा, कारोबारी की दर्दनाक मौत
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद के अफजलगंज इलाके में आज प्रातः लगभग 10 बजे हादसा हो गया। इसमें एक केमिकल कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई। क्षेत्र में हादसे की खबर से अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। पुलिस ने कहा कि कारोबारी केमिकल को अपनी दुकान के सामने नाले में फेंक देता था, उसी को निकालते वक़्त यह हादसा हुआ है। 

वही अफजलगंज के महाराजगंज क्षेत्र में मोगरम बस्ती में एक आज प्रातः हुए हादसे में केमिकल कारोबारी भरत भट्टर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, भरत भट्टर केमिकल का धंधा चला रहा है तथा वह एक्सपायर हो चुके केमिकल को अपनी दुकान के नाले के सामने फेंक देता था। जब वह मैनहोल में एक्सपायरी केमिकल डाल रहे थे तो केमिकल फंस गया था। तत्पश्चात, वो लोहे की रॉड की सहायता से केमिकल को मैनहोल से बाहर निकालने का प्रयास कर रहे थे, उसी के चलते हादसा हो गया। 

वही जैसे ही हादसा हुआ, कारोबारी की तुरंत मौके पर ही झुलसकर मौत हो गई। उनके पिता वेणुगोपाल एवं अन्य शख्स हादसे में घायल हो गए तथा उन्होंने उस्मानिया जनरल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस अफसर टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा फॉरेंसिक जांच के लिए केमिकल को इकट्ठा किया। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा तहकीकात जारी है।

अनोखा हुआ दृश्य...पहली बार सामने आया घड़ियालों के प्रजनन का वीडियो

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, हुआ ये बड़ा ऐलान

चीन का 'बुद्ध' ज्ञान, भारत को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -