सलमान की बहन से शादी करने के बाद भी यामी गौतम से इश्क लड़ा रहा था ये एक्टर
सलमान की बहन से शादी करने के बाद भी यामी गौतम से इश्क लड़ा रहा था ये एक्टर
Share:

फिल्म फुकरे के जरिए प्रसिद्धि हासिल करने वाले अभिनेता पुलकित सम्राट आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. पुलकित का जन्म 9 दिसंबर 1985 को दिल्ली में हुआ था. भले ही पुलकित की प्रोफेशनल लाइफ अच्छी रही हो लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी उथल-पुथल रही हैं. आपको बता दें पुलकित ने साल 2014 में बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिला से शादी की थी. लेकिन वो शादी के कुछ ही दिनों बाद अलग हो गए थे.

सुनने में आया है कि श्वेता और पुलकित के तलाक के पीछे का कारण एक्ट्रेस यामी गौतम थी. दरअसल यामी और पुलकित की साल 2015 में फिल्म 'सनम रे' रिलीज हुई थी और इस फिल्म के बाद दोनों फिल्म 'जुनूनियत' में नजर आए थे. फिल्म 'सनम रे' की शूटिंग शि‍मला में चल रही थी और इस दौरान पुलकित ने यामी को डेट करना शुरू कर दिया था. सुनने में तो ये भी आया है कि शिमला में यामी और श्वेता के जमकर कहा सुनी हुई और यह झगड़ा यहां तक पहुंच गया कि श्वेता ने यामी के मुंह पर तमाचा लगाने को कोशि‍श भी की थी.

श्वेता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था‍ कि, 'साल 2015 में वो मिसकैरेज का शि‍कार हो गईं थी जिसके चलते उन्हें मुंबई के सांता क्रूज अस्पताल में भर्ती करवाया गया. श्वेता के परिवार वालों के अलावा दोनों के कॉमन फ्रेंड्स भी उनके साथ हुए इस हादसे के जानकार थे. इस दौरान श्वेता को कंपलीट रेस्ट बताई गई थी और इसी दौरान पुलकित का झुकाव यामी की ओर बढ़ने लगा.' उन्होंने ये भी कहा था कि जब वो रेस्ट पर थीं और इस मुश्किल दौर से गुजर रहीं थी तभी पुलकित ने उनका साथ छोड़ दिया था.

कादर खान की बिगड़ती हालत को देख अमिताभ बच्चन ने की दुआ

हो गया कन्फर्म... 'छपाक' के बाद सुपरहीरो बनने वाली हैं दीपिका

दिशा पटानी ने फिर बिकिनी फोटो शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -