यामी गौतम के इस सेक्सी फोटोशूट को देखकर मदहोश हुए फैंस
यामी गौतम के इस सेक्सी फोटोशूट को देखकर मदहोश हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की अदाओं पर हर कोई दीवाना रहता है. हर थोड़े दिन में यामी भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती ही रहती हैं. इस वजह से ही दिन पे दिन यामी की फैन फॉलोविंग बढ़ती जा रही हैं. यामी के इंस्टाग्राम पर उनके फैंस उनकी एक फोटो के दीवाने रहते हैं. यामी गौतम पिछले काफी समय से अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं.

हाल ही में एक बार फिर यामी ने अपनी बेहद हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें यामी सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रह्ती हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स द्वारा उनका ये सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. यामी ने लाइट पिंक कलर के लहंगे में बेहद सेक्सी फोटोशूट करवाया है जिसमे यामी का इतना हॉट अंदाज़ नजर आया.

इस फोटोशूट में वो बेहद हॉट पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं यामी ने बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहनी है और उनकी हेयर स्टाइल भी ट्रेंडिंग हैं. यामी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Celebrating love and happiness tonight with'. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो यामी जल्द ही फिल्म उरी में नजर आने वाली हैं.

इस एक्ट्रेस को नहीं पता क्या होता है फेमिनिज्म? कही हैरान करने वाली बात

इस मशहूर अभिनेत्री ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, देखकर फैंस के उड़े होश

पत्नी अनुष्का की भी तारीफ नहीं कर सकते हैं विराट कोहली, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -