'उरी' के रिलीज़ से पहले ही यामी ने शेयर किया ये दमदार वीडियो
'उरी' के रिलीज़ से पहले ही यामी ने शेयर किया ये दमदार वीडियो
Share:

भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर बन रही फिल्म उरी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने को तैयार हैं. इस फिल्म में मुख्य किरदार विक्की कौशल और यामी गौतम निभाएंगे. फिल्म रिलीज़ होने में अब महज कुछ ही दिन बाकि है और ऐसे में हाल ही में फिल्म का एक वीडियो सामने आया है.

इन दिनों यामी और विक्की अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए है. इस वीडियो को यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उरी प्रमोशन के तहत शेयर किया गया यामी गौतम का यह वीडियो बेहद दमदार है. इस वीडियो में यामी उरी को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करती दिख रही हैं. वीडियो में कुछ पत्रकार यामी से ये पूछते हैं कि- क्या आप इस फिल्म में एक सोल्जर का रोल निभा रही हैं? तो इसके जवाब में यामी कहती हैं कि, 'जी नहीं इस फिल्म में मेरा रोल सोल्जर का नहीं है बाकि आप जब फिल्म देखेंगे तो खुद ही जान जाएंगे.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

इसके बाद एक रिपोर्टर यामी से पूछता है कि- यामी जी क्या आपको पता भी है कि सर्जिकल स्ट्राइक क्या होता है? तो यामी जवाब देते हुए कहती हैं कि, 'हां सर्जिकल स्ट्राइक वो होता है जब कोई स्ट्राइक कर जाए और आपको पता भी न चले. जैसे कब इन सोल्जर्स ने पॉजिशन ली आप लोगों को पता भी नहीं चला.' आपको बता दें ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होगी.

सलमान की बहन से शादी करने के बाद भी यामी गौतम से इश्क लड़ा रहा था ये एक्टर

यामी गौतम के इस सेक्सी फोटोशूट को देखकर मदहोश हुए फैंस

इस एक्ट्रेस को नहीं पता क्या होता है फेमिनिज्म? कही हैरान करने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -