फ़िल्मी फ्राइडे पर आज होगी शानदार 3 फिल्मो की टक्कर
फ़िल्मी फ्राइडे पर आज होगी शानदार 3 फिल्मो की टक्कर
Share:

फ़िल्मी फ्राइडे में आज बॉक्सऑफिस पर तीन फिल्मो की भिंडत होने वाली है. इस हफ्ते फिल्म 'तुम्हारी सुलु', 'अक्सर 2' और 'जस्टिस लीग' रिलीज़ होंगी. तीनो ही फिल्मे अलग-अलग केटेगरी की है. एक कॉमेडी बेस्ड फिल्म है जो लोग को अपनी लाइफ से जोड़ेगी 'तुम्हारी सुलु'. वही दूसरी रोमेंटिक थ्रिलर फिल्म है 'अक्सर-2'. इसके अलावा तीसरी हॉलीवुड फिल्म है 'जस्टिस लीग' जिसमे सुपरहीरोस की कहानी दिखाई गई है. अब ये देखना दिलचस्प है कि कौनसी फिल्म को दर्शको का ज्यादा प्यार मिलता है.

'तुम्हारी सुलु' -

इस फिल्म से दर्शको को काफी उम्मीदे है. उलाला गर्ल विद्या बालन की इस फिल्म का दर्शको को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म में विद्या एक रेडियो जॉकी के रोल में नजर आएगी. फिल्म 'तुम्हारी सुलु' विद्या के लिए काफी जरुरी है क्योकि विद्या की पिछली कुछ फिल्मो बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी जिसके कारण उनका ग्राफ थोड़ा नीचे उतर गया था. अब इस फिल्म के जरिये विद्या क्या कमाल दिखा पाती है ये देखना दिलचस्प होगा.

'अक्सर-2' -

ये एक रोमेंटिक थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म की ऑडियंस भी बिलकुल अलग है. इस फिल्म में जरीन खान, गौतम रोड़े, अभिनव शुक्ला और मोहित मदन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में है. ये फिल्म साल 2006 में आई इमरान हाशमी की फिल्म 'अक्सर' का सीक्वल है.

'जस्टिस लीग' -

'जस्टिस लीग' हॉलीवुड की सुपरहीरोस पर आधारित फिल्म है. फिल्म के डायरेक्टर जैक सिंडर है. इस फिल्म में एमी एडम्स, बेन अफ्लेक, गल गडोट, हेनरी केविल, एज्रा मिलर, रे फिशर, जेरेमी आयरन्स, डीयेन लेन, कोनी निल्सन और सियारा हिंड्स मुख्य किरदारों में है. फिल्म में दिखाया गया है कि सभी सुपर हीरोस किस तरह से मिलकर दुनिया को बचाते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' के खिलाफ गडकरी ने कहा- फ़िल्मकार सीमा में रहे तो बेहतर है

फैंस के भेजे पैसे लौटाएंगे कमल हासन

मैं जो भी करना चाहती हूं, उस पर ध्यान देती हू- कैटरीना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -