अपनी कहानी में खुद खोए 'खलनायक'

बॉलीवुड के खलनायक यानी संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू'  कल रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर संजू बाबा के  फैंस में काफी क्रेज देखा जा रहा है। यह फिल्म इस साल अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मानी जा रही है। इस ​​बायोपिक को लेकर जहां आम जनता का क्रेज देखने को मिल रहा है, वहीं बॉलीवुड भी इसे देखने के लिए लालायित है।

यह ​फिल्म अपने ट्रेलर और पोस्टर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। इसके ट्रेलर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त के अलग—अलग रूपों को दिखाया गया है, इन सबकी झलक ट्रेलर में देखने को मिली। अब लोग पूरी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड गलियारों में खबरे हैं कि फिल्म की एडवांस बुकिंग जोरों पर है और इस ​फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपनी लागत निकाल ली है। संजू फिल्म की रिलीज से पहले बुधवार रात फिल्म ​निर्माताओं ने बॉलीवुड के लिए इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी।

स्क्रीनिंग के दौरान संजू को देखने के लिए सेलेब्स का हुजूम देखा गया। इस मौके पर बी—टाउन के कई सितारे स्क्रीनिंग देखने पहुंचे। स्क्रीनिंग में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की माएं भी पहुंची। ये दोनों एक साथ स्क्रीनिंग देखने पहुंची । इनके अलावा डेविड धवन अपनी पत्नी और बेटे के साथ स्क्रीनिंग पर पहुंचे। स्क्रीनिंग के दौरान संजय दत्त भी नजर आए। इस दौरान वह अपनी कहानी पर्दे पर देखने के दौरान उसमें खोए हुए दिखाई दिए। रणबीर कपूर, भूषण कुमार, मनीषा कोयराला, दिव्या खोसला कुमार आदि सेलेब्स स्क्रीनिंग पर पहुंचे। 

बता दें कि संजू फिल्म कल यानी 29 जून को 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। बॉलीवुड एनालिस्ट का कहना है कि यह फिल्म अपने शुरुआती तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। कलेक्शन के हिसाब से यह रेस—3 को पीछे छोड़ देगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही अपनी लागत निकाल ली है और यह  इस साल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड बना सकती है। 

रिलीज से पहले 'संजू' ने निकाली अपनी लागत

आप भी बन सकते हैं 'संजू'

खुद की बायोपिक की स्क्रीनिंग में नहीं जाएंगे संजय दत्त, इस बात का है डर

रणबीर को लेकर संजय दत्त पर भड़के ऋषि कपूर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -