रिलीज से पहले 'संजू' ने निकाली अपनी लागत
रिलीज से पहले 'संजू' ने निकाली अपनी लागत
Share:

अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' अपने शुरूआती दिनों से ही लगातार चर्चा में चल रही है और इस फिल्म के आये दिन रिलीज हो रहे पोस्टर और टीजर दर्शकों को फिल्म के लिए और भी उत्साहित कर रहे है. बता दे कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. खास बात यह है कि इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही 100 करोड़ की कमाई कर ली है.

जी हाँ 80 करोड़ के बजट पर तैयार हुई इस फिल्म के राइट्स पहले ही काफी भारी भरकम दाम पर बिक चुके हैं जिसके चलते फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म का ट्रेलर, टीजर और पोस्टर देखने के बाद यह कयास लगाए जा रहे है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओपनिंग लेगी. खबरों की माने तो संजू को लगभग 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है.

गौरतलब है कि इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज फिल्म स्टार्स नजर आने वाले है. जंहा अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं अभिनेता परेश रावल उनके पिता यानी सुनील दत्त की भूमिका में दिखाई देंगे. संजू की माँ के किरदार में अभिनेत्री मनीषा कोइराला दिखाई देंगी.

इसके अलावा संजय दत्त की पत्नी की भूमिका में अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा नजर आने वाली है तो वहीं माधुरी दीक्षित के किरदार में छोटे पर्दे की हॉट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना दिखाई देंगी. फिल्म संजू हिंदी सिनेमा की एक मात्र ऐसी फिल्म है जिसके पोस्टर सबसे ज्यादा रिलीज हुए है और इसके हर एक पोस्टर ने दर्शकों के बीच एक नया सवाल खड़ा किया है. हालांकि अब फिल्म रिलीज होने को तैयार है और दर्शकों का इंतज़ार भी खत्म हो जाएगा.

ये भी पढ़े

खौफनाम मंजर याद दिलाएगा द मेग का नया पोस्टर

FanneyKhanTeaser : एक व्यक्ति जो बदल देगा 'फन्ने खां' के मायने

सलमान के बाद उनकी फिल्म पर लगा वाहियात का ठप्पा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -