मीका के इस जवाब से खुश हुए सलमान
मीका के इस जवाब से खुश हुए सलमान
Share:

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में अपने सुरों से रिसेप्शन की शाम को रंगीन करने वाले मीका सिंह ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है. अपने बयान में मीका ने बताया कि सलमान खान और शाहरुख़ खान जैसे दो दिग्गज सुपरस्टार को एक साथ स्टेज पर नचाना काफी मुश्किल है. मीका की आवाज़ सुनकर सोनम की पार्टी का माहौल ही बदल गया था, और सब ख़ुशी से झूमने लगे थे.

हाल ही में मीका सिंह मुंबई में 'समा- द समर लव' के गाने की लॉन्चिंग के समय इस बात की जानकारी दी. मीका ने यह बात मॉडल आरती खेत्रपाल और सिंगर मधु वल्ली के साथ मिलकर संवाददाताओं से शेयर किया. इस दौरान मीका से पूछा गया कि सलमान खान शादी कब करेंगे? सलमान खान की शादी का सवाल बॉलीवुड में एक ऐसा सवाल है, जो ला-जवाब है.

इस सवाल के जवाब में मीका ने बड़ा ही डिप्लोमेटिक जवाब दिया. मीका ने कहा कि, "मुझे लगता है कि सलमान एक खास इंसान हैं. वह सुंदर और जमीन से जुड़े हैं और जब वे गाते हैं, तो बहुत प्यारे लगते हैं. मुझे लगता है कि वह असली राजा हैं. इससे पहले राजाओं की कई प्रेमिकाएं होती थीं. मुझे नहीं लगता कि उन्हें किसी की जरूरत है." जनता खुश हो ना हो, लेकिन मीका के इस जवाब से सलमान भाई तो खुश हो ही जाएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिल थामकर बैठिए इस दिन लॉन्च होगा 'रेस 3' का ट्रेलर

सल्लू मियां की इस चहेती एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बोल्ड फोटोज

अपने इस लुक को लेकर ट्रोल हुए सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -