17 की उम्र में 4 साल से डिप्रेशन में हैं 'दंगल' की ये एक्ट्रेस, कभी भी आ जाता है अटैक
17 की उम्र में 4 साल से डिप्रेशन में हैं 'दंगल' की ये एक्ट्रेस, कभी भी आ जाता है अटैक
Share:

फिल्म 'दंगल' से लाइमलाइट में आई एक्ट्रेस जायरा वासिम इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. फिल्म दंगल में जायरा वासिम आमिर खान के साथ नजर आई थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफें की गई थी. इसके बाद सीक्रेट सुपरस्टार में भी जायरा ने शानदार एक्टिंग कर फिल्म को हिट साबित किया था. जायरा की उम्र अभी महज 17 साल ही है और इतनी सी उम्र में वो डिप्रेशन का शिकार हो गई.

जी हाँ... हाल ही में खूब जायरा ने ही इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि, 'पिछले चार साल से वो डिप्रेशन में है. इस बात की जानकारी जायरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिये दी है. जायरा ने अपने पोस्ट में लिखा कि- आख़िरकार अब वो सभी को ये बता ही रही हैं कि पिछले लम्बे समय से वो डिप्रेशन और एनजाइटी का शिकार है. कई लोगों ने जायरा को कहा भी कि अभी वो इतनी छोटी है फिर कैसे उन्हें डिप्रेशन हो सकता है. ज़ायरा ने बताया कि ये सिर्फ उनका एक बुरा दौर था जो अब गुजर भी चुका है. लेकिन उनके लिए ये बहुत ही दर्दनाक दौर साबित हुआ था और इसके कारण उनकी बुरी हालत हो गई थी. एक दिन में ज़ायरा 5 दवाईया खा रही है. इतना ही नहीं जायरा को एनजाइटी के अटैक अटैक भी आते है जिसके चक्कर में उन्हें आधी रात को हॉस्पिटल भी जाना पड़ता है.'

जायरा ने इसके अलावा भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में आपबीती सुनाई है. इस समय सभी ओर जायरा की खूब चर्चाए हो रही है. जायरा ने साल 2016 में आई फिल्म दंगल में गीता फोगाट का किरदार निभाया था जिसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग रोल के अवार्ड से भी नवाजा गया था.

रिचा चड्डा को सरेआम मिली बलात्कार और जान से मारने की धमकी

Cannes 2018 :ट्रांसपेरेंट ड्रेस में हुस्न के जलवे बिखेर रही दीपिका, कहा- Rock & Roll

B'day SPL : पहली ही फिल्म में आमिर खान के साथ लिपलॉक किया था इस एक्ट्रेस ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -