जुबैर खान ने सलमान खान के DOGI कहने पर पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई
जुबैर खान ने सलमान खान के DOGI कहने पर पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई
Share:

बिग बॉस के घर में आए दिन कुछ ना कुछ नया हमे सुनने को मिलता ही रहता है. अभी हाल के दिनों में बिग बॉस11 के घर में जुबैर खान ने जो उत्पात मचाया था उससे तो सभी वाकिब है ही जिसके बाद सलमान खान ने भी जमकर उनकी क्लास लगाई थी. आपको बता दे कि, रविवार को ही 'बिगबॉस' में सलमान खान के शो के पहले ‘वीकेंड का वार’ का दूसरा दिन था. शनिवार को ही सल्लू मिया ने घरवालों की जमकर क्लास ली थी जिसमे सबसे बुरा हाल खुद को दाऊद अब्राहिम का दामाद बताने वाले जुबेर खान का हुआ था. सलमान ने जुबेर से कहा था कि 'अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं.' जुबेर से सल्लू मिया कि ये धमकी सहन न हुई और उसी वक़्त उनकी तबियत बिगड़ गई जिसके बाद जुबेर को अस्पताल भी ले जाया गया था.

लेकिन रविवार को एविक्शन में जुबेर शो से बाहर हो गए. वैसे भी बिग बॉस के घर में इस वीकेंड पर घर में जबरदस्त ड्रामा हमे देखने को मिला है. सलमान खान ने जुबैर खान को उनके बिहेवियर के लिए खरी-खरी सुनाई तो जुबैर खान ने इसे दिल पर ले लिया.

सुनने में आया है कि जुबैर खान ने कथित तौर पर नींद की गोलियां खा ली थीं, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था. इसके बाद जनता की वोट में वह शो से बाहर हो गए. लेकिन उन्हें सलमान खान की सीख नागवारा गुजरी और उन्होंने सलमान खान के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है.
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

कॉन्सर्ट को लेकर अदनान सामी v/s उमर अब्दुल्ला की Twitter पर 'सर्जिकल स्ट्राइक'

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -