'सपना पूरे होने जैसा है बैटमैन का किरदार निभाना'- बेन एफ्लेक
'सपना पूरे होने जैसा है बैटमैन का किरदार निभाना'- बेन एफ्लेक
Share:

बेन एफ्लेक हॉलीवुड का बड़ा ही जाना माना नाम है. आज अगर उनको उनके निभाए हुए किरदार के नाम से जाना जाए, तो इससे गौरवान्वित बात क्या हो सकती है. बेन एफ्लेक का जिक्र जहाँ भी होता है, लोगो कि जुबां से पहला शब्द उनके किरदार का ही निकलता है "बैटमैन". 1981 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले बेन ने अपने अभिनय से बहुत नाम और शोहरत हासिल की है.

खबरों से पता चल रहा था कि 'जस्टिस लीग' के बाद अब ब्रूस वेंन का किरदार बेन नहीं निभाएंगे. बेन एफ्लेक से बात करने पर ये जाहिर हुआ कि, "वह बचपन से चाहते थे और उनका सपना भी था कि वो बड़े होकर किसी सुपरहीरो का रोल प्ले करे, इसिलए वह अभी बैटमैन में ही निरन्तर काम करेंगे."

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू से पता चला कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'द बैटमैन' के निर्देशन से अलग है. लेकिन साथ ही उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि,"यह किरदार मेरे लिए बहुत अहम भी है". 2016 से 'बैटमैन' सीरीज में प्रवेश लेने वाले बेन को इस किरदार को लेकर विश्व भर से सराहना मिली और इसी के तहत उन्हें "बैटमैन" नाम से भी जाना जाने लगा.

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग का पटियाला शेड्यूल खत्म

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -