जय राजपूताना संघ ने जलाया भंसाली का पुतला...
जय राजपूताना संघ ने जलाया भंसाली का पुतला...
Share:

बॉलीवुड के सबसे चर्चित निर्देशकों में शुमार संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' जो शुरुआत से ही विद्रोहों का शिकार रही है. पहले तो राजस्थान में फिल्म का शूटिंग सेट जला दिया गया था साथ ही डायरेक्टर भंसाली का भी पुतला जलाया गया था. और हाल ही में मध्यप्रदेश के बदनावर में भी जय राजपूताना संघ फिल्म का विद्रोह करते हुए नजर आये. बुधवार को ही जय राजपूताना संघ ने बस स्टैंड पर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का पुतला जलाकर फिल्म पद्मावती का विरोध किया.

कार्यकर्ताओ ने विरोध किया कि इस फिल्म में रानी पद्मावती का गलत चित्रण किया गया है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि रानी का गलत चित्रण कर हिन्दू धर्म की भावनाओ को ठेस भी पहुंचाया है. इस फिल्म में गौरवशाली इतिहास को मिटाने का प्रयास भी किया है. साथ ही उन्होंने इस बात की भी चेतावनी दी है कि 1 दिसंबर को फिल्म के रिलीज़ होने से पहले अमर्यादित व गलत चित्रण नहीं हटाया तो राजपूत समाज के साथ ही हिंदू समाज कड़ा विरोध करेगा. इतना ही नहीं विरोध करने के बाद वह भंसाली का पुतला भी जलाया गया. बता दे फिल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

PK की Diwali पार्टी में Bollywood की Hot पटाख़ा कुड़ियों का लगा मेला

'पद्मावती' के जबरदस्त एक्शन पर 5 Arrest

यौन शोषण के हंगामे पर विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने भी दिया बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -