यौन शोषण के हंगामे पर विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने भी दिया बयान
यौन शोषण के हंगामे पर विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने भी दिया बयान
Share:

बॉलीवुड की पिग्गी चॉप्स बोले तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो आज सिर्फ भारत ही नहीं विदेशों में भी पॉपुलर हैं. हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में हमे देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का शानदार अभिनय देखने को मिला था. वैसे भी अभी फ़िलहाल बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नोबेल पुरस्कार से सम्मानित मलाला यूसुफजई के साथ में अपनी एक तस्वीर को शेयर किया था. अब यह तो रही पूर्व की बात अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसा बयान दिया है जिसको सुनकर आपके भी कान खड़े हो जाएंगे.

हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वी वाइनस्टीन के कई अभिनेत्रियों से यौन शोषण के हंगामे के बीच अब बॉलीवुड की सुपरस्टार और पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने भी बॉलीवुड के भीतर यौन शोषण के संकेत दिए हैं. मैरी क्लेयर पावर ट्रिप संवाद के दौरान हॉलीवुड में कदम रख चुकी बॉलीवुड की इस सुपरस्टार ने सिनेमा में हार्वी वाइनस्टीन की भूमिका का जिक्र छेड़ते हुए कहा कि ये सिर्फ सेक्स की बात नहीं है, बल्कि ये पावर का मामला है और ये एक हकीकत है. उन्होंने ये भी कहा कि ये बात सिर्फ हार्वी वाइनस्टीन तक सीमित नहीं है, बल्कि हॉलीवुड में इनके जैसे अनेक हैं और ऐसी चीज़ें हर जगह होती हैं.

अभिनेत्री ने सीधे तौर पर बॉलीवुड का जिक्र तो नहीं किया, साफ इशारा किया कि हार्वी वाइनस्टीन सिर्फ हॉलीवुड में नहीं हैं, बल्कि ऐसे लोग बॉलीवुड में भी हैं. जब उनसे हार्वी वाइंस्टीन को लेकर सवाल किया गया तो प्रियंका ने कहा, मैं यहां हार्वी वाइंस्टीन के बारे में नहीं सोच रही. मैं ये भी नहीं समझ रही है कि हॉलीवुड में सिर्फ हार्वी वाइंस्टीन हैं. ऐसे कई मर्द हैं, और सिर्फ ऐसे भारत में ही नहीं, बल्कि हर जगह हैं.  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -