'पद्मावती' के जबरदस्त एक्शन पर 5 Arrest
'पद्मावती' के जबरदस्त एक्शन पर 5 Arrest
Share:

इसमें कोई शक नहीं कि 'पद्मावती' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। लोगों की उत्सुकता उस वक्त ही बढ़ गई थी, जब इस फिल्म की स्टारकास्ट की घोषणा हुई थी। 'पद्मावती' के ट्रेलर लॉन्च के बाद अब लोगों का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है और वे फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते स्टारों में से एक हैं और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावती’ अपने बनने के समय से ही सुर्खियों में रही है. विभिन्न संगठनों ने समय-समय पर इसका विरोध भी किया है. यही नहीं, इसके सेट को भी एक बार नष्ट कर दिया गया था.

लेकिन कुछ दिन पहले ही पद्मावती की बनाई गई रंगोली को 100 लोगों ने आकर नष्ट कर दिया था. जिसके बाद यह मामला सुर्खियों में आया था. दीपिका पादुकोण ने इसके खिलाफ ट्वीट किया तो इस हरकत को अंजाम देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. दीपिका पादुकोण ने स्मृति ईरानी को टैग करते हुए ट्वीट किया थाः कौन हैं ये लोग? उनकी इस हरकत के लिए कौन जिम्मेदार है? हम कब तक इस तरह की हरकतों को झेलते रहेंगे?

उन्होंने फिर ट्वीट कियाः अब इसे रोकना होगा और उनके खिलाफ कार्रवाई करनी होगी. खबर के मुताबिक, इस ट्वीट के बाद हरकत में आते ही पुलिस प्रशासन ने गुजरात में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों को सूरत के मॉल में पद्मवाती की रंगोली को नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इसमें चार सदस्य राजपूत करनी सेना के हैं तो एक शख्स विश्व हिंदू परिषद का है. इनके खिलाफ एफआईआर भई दर्ज कर ली गई है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -