कल हो जाएगा फैसला क्या 'पद्मावत' दर्शको का दिल जीत पाएगी
कल हो जाएगा फैसला क्या 'पद्मावत' दर्शको का दिल जीत पाएगी
Share:

साल 2017 में अगर सबसे ज्यादा विवादों में कोई फिल्म रही है तो वो है 'पद्मावत'. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित इस फिल्म के लिए काफी विरोध हुए है जो अब तक भी थमने का नाम नहीं ले रहे है. ये सभी विवाद जनवरी से शुरू हुए थे जब राजस्थान में फिल्म की शूटिंग चल रही थी. जैसे ही फिल्म के किरदारों का पहला लुक आउट हुआ था तबसे तो ये विवाद कुछ ज्यादा ही बढ़ने लगा. करणी सेना इस फिल्म के रिलीज़ पर बेन की मांग कर रही है साथ ही वो फिल्म को रिलीज़ होने से भी रोकने के लिए कई उग्र आंदोलन कर रही है.

अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी इस फिल्म के रिलीज़ को लेकर हरी झंडी दिखा दी है. पहले पद्मावत 1 दिसंबर 2017 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन उस समय करणी सेना के विरोध के चलते फिल्म नहीं रिलीज़ हो पाई जिसके बाद अब 25 जनवरी 2018 को फिल्म के रिलीज़ की तारीख तय की है. करणी सेना का विरोध देशभर में जारी है. उन्होंने सिनेमाघर संचालको को भी धमकी दी है कि यदि फिल्म रिलीज़ की तो वो तोड़-फोड़ कर देंगे.

खैर कल फिल्म रिलीज़ होने वाले है. ऐसे में देखना ये है कि देशभर में कितने सिनेमाघरों में इस फिल्म को रिलीज़ किया जाता है. साथ ही कितनी संख्या में दर्शक इस फिल्म को देखने आते है. वैसे तो दर्शको की सुरक्षा के लिए सरकार ने भरी पुलिसबल भी तैनात करने की रूपरेखा बना ली है. अब पद्मावत का नतीजा कल ही सामने आ पाएगा.

2018 की ब्लॉकबस्टर मूवी हो सकती है पद्मावत

2018 में अब तक रिलीज़ हुई सभी फिल्मे रही फ्लॉप...

Movie Review : मनाली की वादियों में घूमती है वोडका डायरीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -