2018 की ब्लॉकबस्टर मूवी हो सकती है पद्मावत
2018 की ब्लॉकबस्टर मूवी हो सकती है पद्मावत
Share:

हम सभी इस बात से बखूबी वाकिफ है कि 25 जनवरी 2018 को संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत सोलो रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर काफी मतभेद हुए है लेकिन अब जाकर ये फिल्म रिलीज हो रहीं है। इस मूवी की वजह से पैडमैन की डेट भी बदल दी गई है। अब जल्द ही फैंस को इंतज़ार है इस मूवी का जिसमे दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह नजर आने वाले है। इस मूवी को दुनियाभर में 3डी में रिलीज किया जाना है।

इस मूवी का कलेक्शन जबदस्त होने वाला है। क्योंकि कई समय से ये मूवी विवादों में रहीं है और वैसे भी संज लीला भंसाली इसके पहले भी दीपिका- रणवीर के साथ रामलीला और बाजीराव मस्तानी जैसी मूवीज बना चुके है जो हिट साबित रहीं है। अब पद्मावत से भी यहीं उम्मीद है। इसकी ओपनिंग जबरदस्त होने वाली है इस बात में कोई शक नहीं है। इस फिल्म को कंट्रोवर्सी का भी काफी फायदा मिलने वाला है क्योंकि आजतक के इतिहास में जो भी फिल्म कंट्रोवर्सी में रहीं है उसे लोगो ने देखा जरूर है।

पद्मावत के लिए दर्शक अब बेसब्री तोड़ रहें है उन्हें जल्द से जल्द ये मूवी देखने को मिल जाए वो यहीं दुआ कर रहें है। इस फिल्म का कलेक्शन ख़ास होने वाला है इस बात में कोई भी दो राय नहीं है। ख़ास बात तो ये है कि इस मूवी के पास कमाने के लिए पूरे 15 दिन हैं, जिसमे ये ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है।

2018 में अब तक रिलीज़ हुई सभी फिल्मे रही फ्लॉप...

Movie Review : मनाली की वादियों में घूमती है वोडका डायरीज़

चौथे हफ्ते में भी कमाई करने से बाज़ नहीं आ रही है टाइगर ज़िंदा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -