2018 में अब तक रिलीज़ हुई सभी फिल्मे रही फ्लॉप...
2018 में अब तक रिलीज़ हुई सभी फिल्मे रही फ्लॉप...
Share:

जब से साल 2018 की शुरुआत हुई है तब से अब तक एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है. साल के पहले महीने के पहले फ़िल्मी फ्राइडे यानी 5 जनवरी को तो एक भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई थी. इसके बाद दूसरे शुक्रवार यानी 11 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की 3 फिल्मे रिलीज़ हुई थी. 1921, कालाकाण्डी और मुक्काबाज़ ये तीन फिल्मे 11 जनवरी को रिलीज़ हुई थी लेकिन तीनो ही फिल्मे फ्लॉप साबित हुई और ना तो दर्शको का ज्यादा प्यार पा सकी और ना ही अच्छा प्रदर्शन कर अच्छी कमाई कर सकी. तीनो ही फिल्मो ने निराशाजनक प्रदर्शन किया था.

इसके बाद 19 जनवरी को यानी जनवरी के तीसरे फ़िल्मी फ्राइडे पर यूँ तो आज 7 फिल्मे रिलीज़ हो रही है लेकिन सातो ही फिल्मे ऑफ बीट है और इन फिल्मो का ज्यादा प्रमोशन भी नहीं हो पाया है जिसके कारण से लोगो को इन फिल्मो के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. इन फिल्मो का नाम है निर्दोष, माय बर्थडे सांग, वोदका डायरीज़, टेरर स्ट्राइक, यूनियन लीडर, बाबा रामसा पीर और हक-ए-सैलानी. इन सभी फिल्मे से तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन और अच्छी कमाई की बिलकुल उम्मीद नहीं है क्योकि न तो इन फिल्मो में फेमस स्टार्स है और न ही इनका अच्छे से प्रमोशन किया गया है.

वैसे जनवरी में अगर बॉक्स ऑफिस को कोई फिल्मे जान दे सकती है तो वो है पद्मावती और पैडमेन, ये दोनों ही फिल्मे अगले गुरुवार यानी 25 जनवरी को रिलीज़ की जाएगी. दोनों ही फिल्मे काफी शानदार है और फैंस इन फिल्मो का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे है.

चौथे हफ्ते में भी कमाई करने से बाज़ नहीं आ रही है टाइगर ज़िंदा है

इस फ़िल्मी फ्राइडे रिलीज होंगी ये चार मूवीज

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई 3 फिल्मे भी टाइगर के सामने हुई फेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -