Brahmastra : तीन भाषा में होगी फिल्म रिलीज़, सामने आया तमिल और तेलगु लोगो पोस्टर
Brahmastra : तीन भाषा में होगी फिल्म रिलीज़, सामने आया तमिल और तेलगु लोगो पोस्टर
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सभी बेताब है और इसी फिल्म के रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं ताकि जल्दी से उन्हें वो देखने के लिए मिले. आपको बता दें, यह फिल्म तीन भाषाओँ में और तीन हिस्सों में रिलीज़ की जाएगी. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जारी हैं, जानकारी दे दें कि कुछ समय पहले ही इस फिल्म का लोगो मोशन वीडियो तमिल और तेलगु भाषा में सामने आया है. इसका हिंदी में लोगो वीडियो पहले ही सामने आ चुका है. आइये आपको बता देते हैं इसका ये नया लोगो वीडियो.

ब्रह्मास्त्र के लिए भी कई ग्लिम्प्स सामने आ चुके हैं जिसे देखकर ये लग रहा है कि फिल्म बहुत ही जबरदस्त जाने वाली है. इसका टीज़र भी सामने आ गया है. निर्देशक अयान मुखर्जी ने इस फिल्म के फर्स्ट लुक की रिलीज से पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक झलक दिखाई थी. इसके बाद रणबीर का लुक टेस्ट भी सामने आ चुका है. यहां देखिये तमिल और तेलगु लोगो वीडियो जो तीन हिस्सों में होने वाली है रिलीज़.  

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इसका वीडियो शेयर किया है जिसके साथ लिखा है,  #Brahmāstra will release in *three* parts... First part arrives in #Christmas2019... Logo of the #Hindi version was revealed on 6 March... Here’s the logo of #Tamil and #Telugu versions...  इस फिल्म के लेटेस्ट वीडियो में लीड स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर समेत फिल्म की पूरी टीम प्रयागराज पहुंची थी. यही नज़ारा है और फिल्म किसी होने वाली है इसका इंतज़ार अब भी करना है.  

'ब्रह्मास्त्र' से रणबीर के फर्स्ट लुक की टेस्ट तस्वीर आई सामने, दिखा अलग ही अवतार

Brahmastra Teaser : सामने आई फिल्म की दूसरी झलक, दिखा कुम्भ का नज़ारा

तो इसलिए महाशिवरात्रि के दिन लॉन्च किया गया 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -