सायेशा की शादी की तस्वीरें आई सामने, बेहद ही खूबसूरत दिखीं दुल्हन
सायेशा की शादी की तस्वीरें आई सामने, बेहद ही खूबसूरत दिखीं दुल्हन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सायरा बानो और दिलीप कुमार की नातिन सायशा सहगल तमिल अभिनेता आर्य के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. इसी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आये हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. 9 मार्च को सायशा और आर्य की शादी हैदराबाद में हुईं हैं. सोशल मीडिया पर सायशा और आर्य की शादी की फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. इसी के साथ कुछ वीडियो भी हैं जो सामने आयी हैं. वायरल वीडियो में सायशा लाल रंग के दूल्हन के जोड़े में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.  आइये आपको दिखा देते हैं इनकी ये खूबसूरत तस्वीरें. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सायेशा अभिनेता निर्माता सुमीत सहगल और अभिनेत्री शाहीन बानू की बेटी हैं, जो सायरा बानो की भतीजी हैं. दिलीप कुमार की नातिन सायशा सहगल बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. फिल्म शिवाय में सायशा सहगल अजय देवगन के साथ नजर आईं थी. फिल्म में उनकी भूमिका को काफी सराहा गया है. बता दें कि सायशा सहगल ने बड़े पर्दे पर तेलुगु फिल्म अखिल (2015) से डेब्यू किया है. इन तस्वीरों में वो परिवार के साथ और साथी के साथ नज़र आ रही हैं. आगे स्लाइड्स में देख सकते हैं इन तस्वीरों को. 

जानकारी दे दें कि सायाशा के पति आर्य साउथ सिनेमा के एक्टर हैं. उन्होंने साल 2005 में अरिंथुम अरियामलम के साथ तमिल सिनेमा में डेब्यू किया. वह नान कादवुल, मद्रासपट्टिनम, राजा रानी जैसी सूपरहिट फिल्म में नजर आ चुके हैं. आर्य ने अपने करियर की शुरुआत में विलैन के किरदार निभाए हैं. तमिल के साथ वह कन्नड फिल्म में भी जाने जाते हैं. फिल्मों के अलावा आर्य चेन्नई के शी सेल होटल के मालिक हैं. 

शादी के बंधन में बंधी दिलीप कुमार की नातिन, वीडियो हुआ वायरल

Brahmastra : तीन भाषा में होगी फिल्म रिलीज़, सामने आया तमिल और तेलगु लोगो पोस्टर

फिल्म के लिए विक्रांत ने छोड़ा घर, यहां रह कर रहे है शूटिंग की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -