'इत्तेफाक' के लिए किंग खान ने फैंस से की ऐसी रिक्वेस्ट
'इत्तेफाक' के लिए किंग खान ने फैंस से की ऐसी रिक्वेस्ट
Share:

जल्द ही करण जौहर और शाहरुख़ खान सह निर्मित फिल्म 'इत्तेफाक' रिलीज़ होने को है. और इन दिनों फिल्म के कुछ प्रमोशन इवेंट भी हो रहे है. सोमवार को ही करण जौहर ने अपने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वे फिल्म के बारे में कोई भी जानकारी साँझा न करे. करण जौहर के साथ शाहरुख़ ने भी 'इत्तेफाक' में साथ काम किया है. हाल ही में शाहरुख़ ने ट्वीटर पर एक पोस्ट में कहा कि, "फिल्म का खुलासा करने वाली बीमारी नई नहीं है. यह बहुत पुरानी और परेशान करने वाली है. अगर आपने बाहुबली का दूसरा भाग नहीं देखा है और आपको कोई बता दे कि बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा तब आपको कैसा महसूस होगा. मुझे पता है कि आप इसे पसंद नहीं करेंगे."

 

शाहरुख़ ने आगे कहा कि, "कृपया अपनी फिल्म देखने के अनुभव को खराब मत किजिए. हमारे उद्योग में हम बड़े प्यार और कड़ी मेहनत के साथ फिल्म बनाते हैं. कृपया फिल्म का खुलासा करने वालों को न कहें." बता दे फिल्म 'इत्तेफाक' शाहरुख़ खान के रेड चिलीज एंटरटेंमेंट और करण की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित फिल्म है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में है. फिल्म शुक्रवार को रिलीज़ के लिए तैयार है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करण जौहर ने फिर छेड़ दी 'नेपोटिज्‍म' पर नई बहस

गर्लफ्रेंड संग शिरडी में दर्शन करने पहुंचे कपिल, 'फिरंगी' के लिए मांगी दुआ

बॉलीवुड की 'दामिनी' अब इतनी बदल गई है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -