फिल्म 'दून' अक्टूबर 2021 तक होगी रिलीज
फिल्म 'दून' अक्टूबर 2021 तक होगी रिलीज
Share:

जैसा कि हॉलीवुड अब धीरे-धीरे फिल्मों को रिलीज करने के लिए कमर कस रहा है, कई फिल्में अगले साल अपनी रिलीज को आगे बढ़ा रही हैं। फिल्म दून अब 18 दिसंबर को सिनेमाघरों में लॉन्च नहीं होगी। वार्नर ब्रदर्स ने अभी तक औपचारिक रूप से लीजेंडरी टेंटपोल के लिए एक नई रिलीज की तारीख निर्धारित नहीं की है। हालांकि, सूत्रों ने एक प्रमुख दैनिक को बताया कि इसे अक्टूबर 2021 की शुरुआत में स्थानांतरित कर दिया जाएगा, और संभावना है कि 1 अक्टूबर। यह वही तारीख है जिसे साथी वार्नर ने जारी किया था।

डेनिस विलेन्यूवे ने फ़िल्म दून को अभिनीत किया, महत्वाकांक्षी बिग-बजट फ्लिक जो फ्रैंक हर्बर्ट के 1965 के उपन्यास को समायोजित करता है। इसमें टिमोथी चालमेट, रेबेका फर्ग्यूसन, ऑस्कर इसाक, जोश ब्रोलिन, ज़ेन्दाया, शेरोन डंकन-ब्रूस्टर, जेसन मोमोआ, जेवियर बार्डेम, डेव बॉतिस्टा, डेविड ड्युथमलिशियन, चार्लोट रेम्प्लिंग और स्टेलन स्कार्सगार्ड जैसे खलनायक बैरन हरकोन शामिल हैं। दून की चाल पिछले महीने से कामों में है जब वार्नर ब्रदर्स ने अक्टूबर 2020 से 25 दिसंबर तक वंडर वुमन 1984 को स्थानांतरित कर दिया। कोई भी स्टूडियो खुद के साथ खेलना नहीं चाहता है और दो इवेंट पिक्स को इतने करीब से रिलीज करना चाहता है, भले ही टिब्बा हो और तैयार होने के लिए तनाव मुक्त हों।

थियेटरों को पता था कि ड्यूने में देरी होगी, लेकिन इसका मतलब अभी भी एक 2020 की घटना कम है। शुक्रवार को, नए उत्पादों के लिए सिनेमाघरों को यह शब्द मिला कि एमजीएम और यूनिवर्सल जेम्स बॉन्ड फिल्म नो टाइम टू डाई नवंबर से अप्रैल 2021 तक देरी कर रहे हैं। देरी से मेगा-मूवी थिएटर चेन और रीगल मूल कंपनी सिनेवर्ल्ड, दुनिया भर में दूसरी सबसे बड़ी प्रदर्शक कंपनी देखी गई। एएमसी के बाद, यह कहा गया कि यह यूके और यूएस में अपने सभी स्थानों को बंद कर देगा

Chrissy Teigen की माँ ने साझा किया अपना दर्द

एलिजाबेथ ने फिल्म ' Tenet ' में अपनी भूमिका के बारे में बोली ये बात

नेटफ्लिक्स थ्रिलर 'घुसपैठ' से इसके कलाकारों की मिली जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -