Chrissy Teigen की माँ ने साझा किया अपना दर्द
Chrissy Teigen की माँ ने साझा किया अपना दर्द
Share:

अपने बच्चे को खो देने के बाद हॉलीवुड स्टार क्रिसिस्स टीगन की मां सबकी खातिरदारी कर रही हैं। Chrissy Teigen के एक दिन बाद उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके पति जॉन लीजेंड को गर्भपात का सामना करना पड़ा, उनकी माँ ने अपनी बेटी के दर्द और दुखद नुकसान को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। विलिलैक तीजन ने अस्पताल से अपनी तस्वीरों और वीडियो की एक श्रृंखला साझा की क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी के तीसरे बच्चे को अपनी बाहों में रखा था। Chrissy और John दो छोटे बच्चों के माता-पिता हैं। एक भावनात्मक वीडियो को साझा करते हुए, विलेकैक टेगेन ने लिखा, "मेरा दिल आपको बहुत प्यार करता है बेबी जैक।" "अत्यधिक रक्तस्राव" के लिए अस्पताल में भर्ती हुईं क्रिसिस ने खुलासा किया कि सप्ताहांत में लॉस एंजिल्स में अस्पताल में भर्ती होने के बाद उन्हें गर्भावस्था में नुकसान उठाना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My heart aches love you so much baby Jack ????????❤️❤️ #สู่สุขตินะลูก

A post shared by Pepper (@pepperthai2) on

उसने यह भी बताया कि जब उन्होंने अपने बच्चों का नाम पहले कभी नहीं बताया, तो उसने और जॉन ने हमेशा अपने तीसरे बच्चे को जैक के रूप में संबोधित किया। दिल दहला देने वाली खबर साझा करते हुए, Chrissy ने दर्द को साझा किया था, "हम हैरान हैं और जिस तरह के गहरे दर्द के बारे में आपने सुना है, उस तरह का दर्द जो हमने पहले कभी महसूस नहीं किया था। हम रक्तस्राव को रोकने और अपने बच्चे को देने में कभी सक्षम नहीं थे। तरल पदार्थ और रक्त के संक्रमण के बावजूद, उसे तरल पदार्थों की जरूरत थी। यह सिर्फ पर्याप्त नहीं था।"

उन्होंने कहा, "हमारे जैक के लिए - मुझे बहुत खेद है कि आपके जीवन के पहले कुछ क्षण इतनी जटिलताओं के साथ मिले, कि हम आपको आपके जीवित रहने के लिए आवश्यक घर नहीं दे सके। हम आपको हमेशा प्यार करेंगे।" "इस अंधेरे के दिन, हम शोक करेंगे, हम अपनी आँखों को रो देंगे। लेकिन हम गले लगेंगे और एक-दूसरे को प्यार करेंगे और इसके माध्यम से मिलेंगे," क्रिससी ने कहा कि जैसे ही उसने अपना पद समाप्त किया।

एलिजाबेथ ने फिल्म ' Tenet ' में अपनी भूमिका के बारे में बोली ये बात

नेटफ्लिक्स थ्रिलर 'घुसपैठ' से इसके कलाकारों की मिली जानकारी

रिकी मार्टिन है अपने नए प्रोजेक्ट के लिए तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -