एलिजाबेथ ने फिल्म ' Tenet ' में अपनी भूमिका के बारे में बोली ये बात
एलिजाबेथ ने फिल्म ' Tenet ' में अपनी भूमिका के बारे में बोली ये बात
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में तेजी से पोस्ट-महामारी बदल रही है। 2013 के द ग्रेट गैट्सबी में अपने ब्रेकआउट प्रदर्शन के बाद से, एलिजाबेथ अचानक हॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गई है। इस बिंदु को 2019 की शुरुआत में फिर से पुष्टि की गई थी, जब आत्म केंद्रित क्रिस्टोफर नोलन ने एलिजाबेथ को अपनी रहस्य परियोजना टेनेट की महिला नेतृत्व के रूप में मनाया।

चाहे वह क्राउन पर राजकुमारी डायना के रूप में उनकी आगामी भूमिका हो, एक आधुनिक आइकन की उनकी पहली भूमिका, या विधवा निर्देशक, स्टीव मैक्वीन, पहली निर्देशक होने के नाते जो उन्हें स्क्रीन पर गले लगाने में मदद करती हैं, एलिजाबेथ नोलन भी मानते हैं उनकी सबसे स्थायी और सबसे अधिक शारीरिक रूप से अभी तक की भूमिका के लिए। तेनिते में, एलिजाबेथ का किरदार, कैट को अपने पति, आंद्रेई सटोर (केनेथ ब्रानघ) द्वारा मजबूर किया  जा रहा था, और वह अपने बेटे को आजाद देखना चाहती है, तो उन्हें अपनी कई इच्छाओं का पालन करना चाहिए। भूमिका ने कुछ आलोचकों को कैट को "संकट में डैमेल" के रूप में लेबल करने के लिए प्रेरित किया है, कुछ एलिजाबेथ एक हद तक सहमत हैं लेकिन अंततः और सही रूप से अस्वीकार कर रहे है।

एलिज़ाबेथ ने एक प्रमुख मीडिया हाउस को बताया है कि “कुछ लोगों ने मेरे बारे में कहा है कि वह कैसे बंदी है या पीड़ित की एक तरह की स्थिति है। और मैं इसे अस्वीकार नहीं करता क्योंकि मैं जो चाहती थी, वह यह था कि यह वास्तव में शुरुआत में उसके लिए तैयार थी और हम किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढते हैं जो अपने पति के साथ उसके संबंधों की परिस्थितियों का शिकार हो। लेकिन जो मुझे पेचीदा लगा और जो मुझे वास्तव में वहां मिला, वह चरित्र में लिखा गया था, क्या वह व्यक्ति थे जो खुद के बारे में अपनी सोच के लिए शिकार या लगभग जेल जाने के लिए तैयार थे, वह क्या करने में सक्षम था और वह क्या कर सकता था या नहीं कर सकता था|

नेटफ्लिक्स थ्रिलर 'घुसपैठ' से इसके कलाकारों की मिली जानकारी

रिकी मार्टिन है अपने नए प्रोजेक्ट के लिए तैयार

फास्ट एंड फ्यूरियस 9 अब 2021 मई में होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -