डायरेक्टर यौन संबंध बनाने का दवाब डालता है...
डायरेक्टर यौन संबंध बनाने का दवाब डालता है...
Share:

आपको बता दे की जिस प्रकार से पूर्व में बॉलीवुड की सफलतम फिल्मो के निर्देशको में शुमार डायरेक्टर और फेंटम फिल्म्स के पार्टनर विकास बहल पर छेड़छाड़ का गंभीर आरोपों के बारे में हमने पड़ा व सुना था अब यह तो रही बीती बात तथा फिल्म इंडस्ट्री में इस प्रकार के मामले हमे आए दिन सुनने को मिलते है अभी हाल ही में एक और नया मामला प्रकाश में आया है. हाल में एक कास्टिंग काउच का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, 19 साल की एक कोरियोग्राफर ने फिल्म के डायरेक्टर अप्पा पवार पर मोलेस्टेशन यानी छेड़खानी का आरोप लगाया है.

लड़की का कहना है कि डायरेक्टर ने उन पर काम देने के बदले यौन संबंध बनाने का दवाब डाला था. इस कोरियोग्राफर ने अपने बयान में कहा   है कि, मुझे 6 अगस्त को दोबारा आॅफिस में मिलने बुलाया गया और कहा गया कि आपको फिल्म में सेकेंड लीड रोल के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है. मुझे बताया कि इस रोल के लिए मुझे कोई पैसा नहीं दिया जाएगा.

इसके बाद अप्पा ने मुझे अकेले अपने कमरे में बुलाया और मुझे फिल्म में लीड रोल ऑफर किया इसके बदले उसने मेरे सामने यौन संबंध बनाने का प्रस्ताव रखा. पीड़िता का कहना है कि ऐसा प्रस्ताव सुनते मैं रो पड़ी. मैं फेमस होना चाहती थी, लेकिन इस तरह इज्जत आबरू लूटाकर नहीं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

100 दिनों के बाद भी बाहुबली-2 का सुरूर...

मुन्ना-मान्यता का झूम बराबर झूम....

Google भी हिप-हॉप म्यूजिक के 44 सालों के जश्न में डूबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -