इस दिन रिलीज़ होगा 'भारत' का धमाकेदार ट्रेलर!
इस दिन रिलीज़ होगा 'भारत' का धमाकेदार ट्रेलर!
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी.बता दे फिल्म भारत इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. यह फिल्म अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ था जिसे सभी ने कुछ पसंद किया था. इस फिल्म में सलमान खान अलग-अलग लुक्स में नजर आने वाले हैं.

अब तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है लेकिन फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि अगले माह फिल्म का ट्रेलर आ सकता है. जी हाँ... सूत्रों के मुताबिक 15 अप्रैल के पहले फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो सकता है. हालांकि अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. आपको बता दें सलमान और कटरीना ने हाल में ही फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इन दिनों फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने किया है. यह फिल्म सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं.

सलमान खान अली के साथ इससे पहले दो फिल्में ''सुलतान'' और ''टाइगर जिंदा है'' कर चुके हैं. अब भारत दोनों की साथ में तीसरी फिल्म हैं. बता दें इस फिल्म में सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर भी नजर आएंगे. इस फिल्म को अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया है. अब तो सभी को जल्द से जल्द फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार हैं.

Filmfare Awards : आलिया और रणबीर ने अपने नाम किया अवार्ड, देखें पूरी विनर लिस्ट

आलिया भट्ट की इस बड़ी फिल्म में हुई वरुण और संजय की एंट्री

जन्मदिन पर देखिए इमरान हाशमी के अब तक के सबसे बोल्ड KISSING सीन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -