आलिया भट्ट की इस बड़ी फिल्म में हुई वरुण और संजय की एंट्री
आलिया भट्ट की इस बड़ी फिल्म में हुई वरुण और संजय की एंट्री
Share:

बाहुबली सीरीज के जरिए सभी के मनोरंजन करने वाले निर्देशक एसएस राजमौली की बिग बजट फिल्म RRR इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म की स्टारकास्ट में आलिया का भट्ट का नाम पहले ही जुड़ चुका है और अब हाल ही में यह खबर सामने आ रही है कि राजामौली ने दो और बॉलीवुड एक्टर को कास्ट कर लिया है.

सूत्रों के मुताबिक यह दो एक्टर है वरुण धवन और संजय दत्त जिन्हे राजमौली ने फिल्म के लिए साइन कर लिया है. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन अगर ऐसा हुआ तो फिर यह फिल्म भी साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली हैं. आपको बता दे फिल्म की कहानी दो फ्रीडम फाइटर अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राजामौली ने कहा था कि, ''इन दिनों RRR की शूटिंग पुणे में चल रही है. यहां पर अगले 45 दिनों तक शूट किया जाएगा.''

उन्होंने आगे यह भी कहा था कि, ''यह एक फिल्म फिक्शनल फिल्म होगी. इसकी कहानी स्वतंत्रता से पहले 1920 के प्लॉट पर बेस्ड है. सभी लोग अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानियों से परिचित है. दोनों फेमस और निडर स्वतंत्रता सेनानी थे. लेकिन ज्यादातर लोग नहीं जानते कि बाद में उनके जीवन में क्या हुआ.'' बता दे इस फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं.

जन्मदिन पर देखिए इमरान हाशमी के अब तक के सबसे बोल्ड KISSING सीन्स

40 साल के हुए 'चुम्बन देवता' इमरान हाशमी, रोमांटिक होने के बाद भी नहीं रहा अफेयर

कंगना रनौत के इन हॉट फोटोज को देखकर आप भी शर्म से लाल हो जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -