जन्मदिन पर देखिए इमरान हाशमी के अब तक के सबसे बोल्ड KISSING सीन्स
जन्मदिन पर देखिए इमरान हाशमी के अब तक के सबसे बोल्ड KISSING सीन्स
Share:

बॉलीवुड के सीरियल किसर 'इमरान हाशमी' आज 40 साल के हो गए हैं. वैसे इमरान का नाम सुनते ही एक रोमांटिक एक्टर की छवि दिमाग में आ जाती है और ऐसा हो भी क्यों ना भाई उन्होंने अपनी लगभग सभी फिल्मों में किसिंग सीन जो किए हैं. इमरान ने 'सीरियल किसर' के तौर पर अपनी एक अलग ही पहचान बना ली. जी हां.... उन्होंने कई मशहूर एक्ट्रेसेस के साथ किसिंग सीन किए हैं. इमरान ने अपने इस किरदार से निकलने की बहुत कोशिश की लेकिन वो आज भी सिर्फ 'मर्डर' वाले इमरान के जरिये ही फैंस के दिलो में अपनी जगह बनाए हुए हैं. आज इमरान के जन्मदिन पर हम आपको उनके अब तक के सबसे बेस्ट किसिंग सीन के बारे में बताने जा रहे हैं-

मर्डर

फिल्म मर्डर साल 2004 में आई थी. इमरान की ये पहली फिल्म थी जब उन्होंने ऑनस्क्रीन बेहद हॉट किसिंग सीन किए थे. इस फिल्म में इमरान ने हॉट अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के साथ कई रोमांटिक किसिंग सीन किए थे. फिल्म मर्डर ने बड़े पर्दे पर तहलका मचा दिया था.

आशिक बनाया आपने

इस फिल्म में इमरान हाशमी ने तनुश्री दत्ता के साथ बेहद ही बोल्ड सीन देकर खूब सुर्खिया बटोरी थी. ये फिल्म रोमांटिक और बोल्ड सीन के लिए ही जानी जाती हैं. 

गैंगस्टर

फिल्म गैंगस्टर में इमरान हाशमी और कंगना रनौत की जोड़ी नजर आई थी. इस फिल्म में इमरान और कंगना ने बेहद हॉट किसिंग सीन देकर खूब सुर्खिया बटोरी थी.

मर्डर 2

मर्डर में मल्लिका शेरावत के साथ इंटिमेट सीन देने के बाद मर्डर-2 में इमरान ने जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ बेहद हॉट सीन दिए थे. फिल्म में इनके हॉट सीन ने लोगो के दिलों में आग लगा दी थी.

राज 3

साल 2012 में आई इस फिल्म में इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता के बीच सबसे लम्बा किसिंग सीन फिल्माया गया था. ये किसिंग सीन पुरे 20 मिनट का था. इस सीन ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और बॉलीवुड फिल्मों का सबसे लम्बा किसिंग सीन बन गया था.

डिप्रेशन में हैं उदय चोपड़ा, सोशल मीडिया पर आत्महत्या करने का किया खुलासा

पीएम मोदी बायोपिक का पहला गाना रिलीज़, सुनकर हो जाएंगे भावुक

'नोटबुक' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़, कश्मीरी वादियों में दिखे जहीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -